CID के दया की पत्नी है बहोत सुंदर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

CID के दया की पत्नी है बहोत सुंदर

CID के दया की पत्नी है बहोत सुंदर

<-- ADVERTISEMENT -->



सोनी टीवी पर आने वाला मशहूर धारावाहिक सीआईडी ​​सभी को अच्छी तरह से पता होगा। यह टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले धारावाहिकों में से एक है। यह धारावाहिक लगभग 21 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।


और अभी भी इस धारावाहिक की टीआरपी कम नहीं हुई है। एसीपी प्रद्युम् और इंस्पेक्टर दया धारावाहिक में दो सबसे लोकप्रिय भूमिकाएँ थीं और दर्शकों के बीच ये दोनों भूमिकाएँ बहुत लोकप्रिय थी।शिवजी साटम ने एसीपी प्रद्युम्न का किरदार और दयानंद शेट्टी ने का दया का किरदार निभाया है।

इंस्पेक्टर दया वह है जो हमेशा इस धारावाहिक में दरवाजा तोड़ते हुए देखा गया है और अपने उत्कृष्ट काया और तेजतर्रार चेहरे से दर्शकों का दिल जीता है।दयानंद शेट्टी ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें अजय देवगन की फिल्म सिंघम में देखा गया था।

इस लेख में हम आपको दया और उसकी पत्नी के वास्तविक जीवन के बारे में जानकारी देंने वाले है जो देखने में बहुत सुंदर है। आपने उनके बारे में सुना होगा।दयानंद शेट्टी का जन्म 11 दिसंबर, 1969 को उडुपी, कर्नाटक में हुआ था। वह एक भारतीय मॉडल हैं।

तो उनकी पत्नी का नाम स्मिता शेट्टी है। दया अपनी पत्नी से बहुत प्यार करती है। दया और स्मिता की एक बेटी भी है जिसका नाम चिरायु है। दयानंद की पत्नी एक गृहिणी हैं और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। लेकिन आप उसकी फिटनेस और सुंदरता की भी सराहना करेंगे।

दयानंद ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी अभिनेता और एक मॉडल के रूप में की थी। 1998 में उन्हें मशहूर टीवी शो CID में काम करने का मौका मिला। इस धारावाहिक में उन्हें इंस्पेक्टर दया की भूमिका मिली। दयानंद ने ये हिट धारावाहिक और गुटुर गू, सिंघम रिटर्न्स, सूर्या द सुपर कॉप, रनवे, जॉनी गद्दार, दिलजले और सीआईडी ​​जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

दयानंद अब 50 साल के हो चुके हैं और उनकी शादी को कई साल बीत चुके हैं। उन्होंने धारावाहिकों में काम करना बंद कर दिया है और अब हम उन्हें फिल्मों में काम करते हुए देख सकते हैं।दयानंद एक महान खिलाड़ी भी थे लेकिन अपने पैर में गंभीर चोट के कारण उन्होंने मैदान छोड़ दिया और एक अभिनय करियर चुना।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: