सैफ की पहली गर्लफ्रेंड, करीना और अमृता से खूबसूरत है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सैफ की पहली गर्लफ्रेंड, करीना और अमृता से खूबसूरत है

Saif Ali Khan Has Live In Relationship With Rosa Catalano. सैफ की पहली गर्लफ्रेंड, करीना और अमृता से खूबसूरत है

<-- ADVERTISEMENT -->



Saif Ali Khan Has Live In Relationship With Rosa Catalanoकिसी को नहीं पता कि बॉलीवुड में कौन किसके प्यार में पड़ जाएगा, इसलिए यहां के ज्यादातर शादीशुदा जोड़े अपना शादीशुदा घर तोड़कर दूसरे के साथ घर बसाने लगे हैं। उनमें से एक युवा नवाब सैफ अली खान हैं। जिसके बारे में सभी जानते हैं।

Saif Ali Khan Has Live In Relationship With Rosa Catalano

वह एक शाही परिवार में पले-बढ़े, इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनके शौक ऐसे ही हैं। सैफ अली खान शुरू से ही नवाब की तरह रहे हैं, उन्हें फिल्मों में आने के बाद सेलिब्रिटी का एक अलग टैग मिला। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ अली खान की एक्स-गर्लफ्रेंड करीना और अमृता से भी बहोत खूबसुरत थी।

सैफ अली खान की पूर्व प्रेमिका करीना और अमृता से भी ज्यादा खूबसूरत थी

1991 में, सैफ अली खान को अभिनेत्री अमृता सिंह से प्यार हो गया, जो उनसे दस साल बड़ी थीं। उन्होंने उसके साथ कुछ अच्छे साल बिताए, लेकिन फिर वे एक-दूसरे के साथ नहीं मिले, उन्होंने दो बच्चों, इब्राहिम और सारा अली खान को जन्म दिया।

Saif Ali Khan Has Live In Relationship With Rosa Catalano
लेकिन 2004 में उन्होंने तलाक ले लिया। इसके बाद सैफ ने करीना कपूर को 4 साल बाद 2008 में फिल्म टशन में डेट करना शुरू किया और 2012 में उन्होंने शादी कर ली। 2016 में, शादी के चार साल बाद, उनका एक बेटा तैमूर अली खान था।

सैफ के अब तीन बच्चे हैं। लेकिन अमृता सिंह से उनके तलाक और करीना कपूर के साथ उनके प्रेम संबंधों के बीच की अवधि 4 साल थी और उस दौरान युवा नवाब अविवाहित थे और विदेशी मॉडल रोजा कैटलानो, जिन्होंने एक या दो हॉलीवुड फिल्में की थीं, ने अपने अकेलेपन पर काबू पा लिया।


वह इटली में पैदा हुई थीं और एक स्विस मॉडल भी हैं। कहा जाता है कि उनके पास करीना कपूर और अमृता सिंह की तुलना में अधिक सौंदर्य है। सैफ अली खान ने रोजा की खूबसूरती के सामने अपना दिल खो दिया और उनका अफेयर शुरू हो गया।

रोजा और सैफ की पहली मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान हुई थी, फिर रोजा काम के लिए भारत आई और मुंबई में रहते हुए मिले। सैफ की विवाह की खबर में पता चलने पर रोजा परेशान हुई क्योंकि उसने भी सैफ अली खान से विवाह करने का फैसला किया था।


रोजा ने भारत में एक साक्षात्कार दिया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि सैफ अली के साथ उनकी मुलाकात के बाद भी उन्होंने शादी के बारे में कुछ नहीं कहा। यह भी बताया गया है कि अमृता ने अपनी शादी तोड़ दी थी क्योंकि वे शादी के दौरान मिले थे और सैफ ने भी उनसे यह बात छिपाई थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: