Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या कंगना रनौत पर फूटा Sonam Kapoor का गुस्सा? ट्वीट कर की इस जानवर से तुलना

क्या कंगना रनौत पर फूटा Sonam Kapoor का गुस्सा? ट्वीट कर की इस जानवर से तुलना

<-- ADVERTISEMENT -->




sonam-kapoor-answers-to-kangana-ranaut
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट के कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुशांत के सुसाइड के बाद से कंगना बॉलीवुड के कई दिग्गजों पर नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स लेने तक के आरोप लगा चुकी हैं. वह खुलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के पीछे का सच सबके सामने ला रही हैं. वहीं, गुरुवार (03 सितंबर) को उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया, जिसके बाद बॉलीवुड के कुछ सितारे उनके खिलाफ ट्वीट करने लगे.
बता दें, कंगना ने गुरुवार को बॉलीवुड सितारों के बजाय शिवसेना नेता संजय राउत को आड़े हाथों ले लिया. दरअसल, संजय राउत ने धमकी भरे लगजे में मुंबई वापस न आने को कहा था, जिस पर कंगना बिगड़ गई थीं और उन्होंने शिवसेना राज में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी. उन्होंने निशाना तो शिवसेना सरकार पर साधा था, लेकिन जिस तरह से लिखा गया, उससे उनके विरोधियों को मौका मिल गया कि उस बयान को मुंबई के खिलाफ दिखाकर कंगना को निशाने पर लिया जाए. इसलिए लिए कंगना के खिलाफ तीन-चार ट्रेंड चलाए गए और इस मामले में कई सितारे बिना कंगना का नाम लिए सामने आ गए, जिनमें रितेश देशमुख, उर्मिला मातोंडकर, दिया मिर्जा और कुबरा सैत शामिल हैं.
इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी एक ट्वीट किया, जिससे ऐसा महसूस हो रहा है कि उन्होंने भी कंगना को ही टारगेट करते हुए ऐसा ट्वीट किया है, हालांकि सोनम ने भी अपने ट्वीट में कंगना का नाम नहीं लिया है. सोनम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने काफी समय पहले पढ़ा था कि सुअर से नहीं लड़ना चाहिए. इससे आप ही गंदे होते हैं और सुअर को मजा आता है.’ उन्होंने अपने इस ट्वीट में यह भी मेंशन किया है कि यह लाइन जॉर्ज बर्नार्ड शॉ की है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: