Sushant केस में मनोचिकित्सक से पहली बार हुई पूछताछ, CBI ने पूछे ये सवाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sushant केस में मनोचिकित्सक से पहली बार हुई पूछताछ, CBI ने पूछे ये सवाल

Sushant केस में मनोचिकित्सक से पहली बार हुई पूछताछ, CBI ने पूछे ये सवाल

<-- ADVERTISEMENT -->




सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में सीबीआई ने गुरुवार को इंद्रजीत चक्रवर्ती, डॉ. सुजैन वॉकर, डॉ. विहंग वाहिया, कॉर्नरस्टोन कंपनी के मालिक बंटी सचदेव, सिद्धार्थ पीठानी, नीरज, केशव, दीपेश सावंत से पूछताछ की है. इनमें से सिद्धार्थ पीठानी महज 20 मिनट, बंटी सचदेव 3 घंटे और इंद्रजीत चक्रवर्ती 5 घंटे के पूछताछ के बाद डीआरडीओ गेस्ट हाउस से बाहर निकले, जबकि बाकी लोगों से पूछताछ जारी रही. गुरुवार की जांच तीन मुद्दों पर केंद्रित रही.
इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ


इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ में सुशांत सिंह की डिप्रेशन थ्योरी, उनको दिए जा रहे इलाज और इंद्रजीत चक्रवर्ती की पत्नी संध्या को इसकी जानकारी के अलावा सुशांत सिंह की फाइनेंशियल प्लानिंग और इन्वेस्टमेंट में इंद्रजीत चक्रवर्ती की भूमिका को लेकर पूछताछ की गई.

बंटी सचदेव से पूछताछ

वहीं, बंटी सचदेव से दो मुद्दों पर पूछताछ केंद्रित रही. पहला मुद्दा, दिशा सालियान की मौत से सुशांत सिंह का एंगल. ऐसा इसलिए क्योंकि दिशा सालियान, बंटी सचदेव की कंपनी कॉर्नरस्टोन में काम करती थीं और सुशांत सिंह की एक फिल्म का पीआर का काम भी उन्होंने ही देखा था. इसी सिलसिले में दिशा और सुशांत सिंह के बीच प्रोफेशनल चैट्स भी हुए थे. दूसरा मुद्दा, सुशांत सिंह के अकाउंट से करीब 2.5 करोड़ रुपये भी कॉर्नरस्टोन कंपनी को जाने की बात सामने आई थी. इस पैसे का क्या हिसाब है? किस डील के तहत ये पैसा ट्रांसफर किया गया था? क्या ये किसी फिल्म या प्रोजेक्ट के प्रमोशन के लिए दी गई रकम थी? इस बात पर भी पूछताछ की गई.

मनोचिकित्सक डॉक्टर से पूछताछ

इसके साथ ही डॉ. सुजैन वॉकर से दोपहर करीब 12.40 बजे से पूछताछ का एक लंबा दौर चला. सुजैन वॉकर वो मनोचिकित्सक हैं, जिन्होंने आखिरी वक्त में सुशांत का इलाज किया था. सुजैन वॉकर ने सुशांत के बाइपोलर होने की बात भी कही है. CBI ने आज सुशांत सिंह को दिए गए इलाज के तरीके, दवाइयां, सुशांत के मानसिक तनाव के कारण से जुड़े कई सवाल किए. इसके साथ ही डॉ. विहंग वाहिया सुबह करीब 11 बजे पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे थे जो 6.30 बजे वहां से निकले.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: