श्रेया घोषाल अपने पारिवारिक जीवन परिचय | Shreya Ghoshal Biography - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्रेया घोषाल अपने पारिवारिक जीवन परिचय | Shreya Ghoshal Biography

श्रेया घोषाल अपने पारिवारिक जीवन परिचय | Shreya Ghoshal Biography

<-- ADVERTISEMENT -->



श्रेया घोषाल एक साक्षात्कार में अपने पारिवारिक जीवन और वाहक के बारे में बात करती हैं। श्रेया लोकप्रिय भारतीय गायिका में से एक हैं जिन्होंने सभी भाषाओं में अपनी प्रतिभा साबित की।

Shreya Ghoshal Biography in Hindi | श्रेया घोषाल जीवन परिचय
श्रेया घोषाल एक गायिका हैं, जिनकी अपनी मधुर आवाज से पूरे भारत में एक बड़ा प्रशंसक है। भारतीय सिनेमा में कई भाषाओं में गाने वाली श्रेया 2002 में सीटीवी के सारेगामा में दिखाई दीं। निर्देशक संजय लीला बनसाली ने शो देखा और उन्हें फिल्म में गाने का मौका दिया। श्रेया, जो तब से बढ़ रही है, को पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा। उन्होंने 4 राष्ट्रीय पुरस्कार, 7 फिल्मफेयर पुरस्कार, 4 बार केरल राज्य पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायक, 2 बार तमिलनाडु सरकार पुरस्कार और 10 बार दक्षिण फिल्मफेयर पुरस्कार जीता है। श्रेया ने पहली बार मलयालम सिनेमा में फिल्म बिग बी के साथ गाया। श्रेया की आवाज संगीतकार एम। जयचंद्रन द्वारा सबसे अधिक बार सुनी गई है। श्रेया द्वारा एक चैनल को दिए गए एक पुराने साक्षात्कार के शब्द अब सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहे हैं।

श्रेया सोशल मीडिया में भी सक्रिय थी। उसकी आश्चर्यजनक तस्वीरें और पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हैं। श्रेया घोषाल के पूरे भारत में बहुत बड़े प्रशंसक थे। उनकी खूबसूरत आवाज और गायन क्षमता उन्हें अन्य गायकों से अलग बनाती है। उनकी गायन शैली अन्य गायकों से अलग है।

श्रेया के शब्द; मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसके जीवन में कोई बड़ा लक्ष्य नहीं है। मुझे पश्चिमी संगीत पर ध्यान केंद्रित करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह मेरा लक्ष्य नहीं है। मुझे इस पेशे को चुनने से बहुत नुकसान नहीं हुआ है। फिर भी दोस्तों के साथ घूमने नहीं जा सका। हालाँकि मैं कॉलेज गया था, फिर भी मैं कक्षाएं लेने से चूक गया। मैंने एक सामाजिक जीवन को याद किया है। हालांकि मैं इस जीवन में खुश हूं। श्रेया ने प्रस्तुतकर्ता से यह भी पूछा कि क्या उनके प्रशंसकों ने उन्हें फिल्म में अभिनय करने के लिए कहा होगा। वे अक्सर पूछते हैं। लेकिन मुझे इसमें बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है। श्रेया ने कहा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: