एंड टीवी के ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ में पुतली बाई की नई भूमिका के साथ वापसी करने से खुश हूं – कलाकार आभा परमार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एंड टीवी के ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ में पुतली बाई की नई भूमिका के साथ वापसी करने से खुश हूं – कलाकार आभा परमार

एंड टीवी के ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ में पुतली बाई की नई भूमिका के साथ वापसी करने से खुश हूं – कलाकार आभा परमार

<-- ADVERTISEMENT -->



इंटरव्यू…
happy-to-make-a-comeback-with-the-new-role-of-putli-bai-tvs-gudiya-hamari-pe-baari-artist-abha-parmar

1. तीन महीने के लंबे अंतराल के बाद शूटिंग पर वापस लौटकर कैसा महसूस हो रहा है?

मैं इसे शब्दों में नही बयां कर सकती कि तीन महीने से अधिक लंबे अंतराल के बाद काम पर लौटकर कैसा महसूस हो रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे जिन्दगी में एक नई तरह की आजादी मिल गई है। मैंने एक पक्षी की तरह खुद को पिंजरे में महसूस किया था और अब एक बार फिर पंख फैलाकर हम वापस उड़ने के लिए तैयार हैं। हम वही पर हैं जहां हमें सबसे ज्यादा खुशी मिलती है, यानी कैमरे के सामने रहकर अपने दर्शकों का मनोरंजन करना। मैं पुतली बाई के इस नए किरदार के साथ वापस काम पर लौटने के लिए बहुत अधिक उत्साहित हूं।

2. शो में अपने किरदार के बारे में बताएं?

एण्ड टीवी के ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ के नए एपिसोड्स में मैं पुतली बाई की भूमिका निभा रही हूं। इस शो का हिस्सा बनकर अच्छा महसूस हो रहा है, और तीन महीने के अंतराल के बाद शूटिंग पर लौटने के लिए मैं बहुत ज्यादा रोमांचित हूं। जब मैंने ये स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैंने इस किरदार के लिए तुरंत हां कर दी। मेरे पास दो से तीन प्रस्ताव थे, लेकिन ये किरदार अद्भुत और अलग था। मेरी हमेशा से यही कोशिश रही है कि मैं कुछ अलग करूं और ये किरदार सही समय पर मेरे पास आ गया। यह हम जैसे कलाकारों को सामान्य से अधिक करने की चुनौती देता है।

सभी ने मेरा सेट पर तहे दिल से स्वागत किया। मैं शो में पुतलीबाई का प्रभावशाली किरदार निभा रही हूं जो शो में जल्द ही धमाकेदार एंट्री करने वाली है। सोने जैसा साफ दिल रखने वाली वो फूलन देवी के रूप में सामने आएगी क्योंकि उसके पूर्वज डकैत थे। पुतली बाई का किरदार कैसे गुप्ता परिवार की जिन्दगी में एक बदलाव लाकर उसमें हलचल मचाता है, यह देखने लायक होगा।

3. आपको ये भूमिका/किरदार कैसे मिलाघ्

जब किसी किरदार के बारे में सोचा जाता है, तो उसी के अनुसार कलाकार को चुना और उनसे संपर्क किया जाता है। और ऐसे ही मुझसे इस भूमिका के लिए संपर्क किया गया। मैं प्रोडक्शन और प्रोग्रामिंग टीम की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस भूमिका के लिए मुझे चुना है। निस्संदेह इसके लिए मेरा लुक टेस्ट हुआ था जिसके बाद सब आगे बढ़ा। सब कुछ सही तरह से हुआ, और अब मैं ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में पुतलीबाई के रूप में हूं।

4. क्या आपने इस किरदार के लिए कोई तैयारी की? अगर हां, तो हमें अपनी तैयारियों के बारे में बताइए।

हां बिलकुल। जब आपके पास कोई नई भूमिका आती है, तो बतौर कलाकार आप उसमें पूरी तरह समा जाते हो। उस किरदार की बारीकियों, रूप भाव और बोली को अपनाकर उस किरदार में ढल जाते हो। किसी चीज पर ध्यान देना बहुत महत्वपूर्ण है। जब मुझे ये रोल मिला, मैंने रियल और रील दोनों की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन बारीकियों को समझने और उसे चित्रित करने की कोशिश की, जिसने मुझे इस किरदार के लिए पूरी तरह से तैयार करने में मदद की, और मैने इसमें अपनी एक्टिंग स्किल्स शामिल करने की कोशिश की।

5. क्या आपने शूटिंग शुरू कर दी है? आपका अनुभव कैसा रहा है? हमें अपने शूट के पहले दिन के बारे में कुछ बताइये।

हां, शूटिंग शुरू हो चुकी है, और ये बहुत ही अच्छा और अलग अनुभव रहा है। 110 दिन के बाद, मैंने एक्टिंग में वापसी की और शूटिंग की, वो भी जो मेरे लिए एक नया प्रोजेक्ट था। मैं शुरुआत में ये सोचकर थोड़ा हिचकिचाई और घबराई कि नए गाइडलाइंस के साथ चीजें कैसी होंगी। लेकिन मैं पहले ही दिन काफी अच्छी तरह से सेटल हो गई। कास्ट और क्रू ने बांहे फैलाकर मेरा स्वागत किया और यह काफी मजेदार था। निश्चित रूप से हम ने सभी रूल्स जैसे सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनना, सैनिटाइज करना जैसी चीजों को फॉलो किया, जो खुद में ही एक अलग अनुभव था। हम सब समय के साथ इसके आदी हो जाएंगे। इसमें अभी बहुत उत्साह, मस्ती और मनोरंजन है। मैं अपने दर्शकों के साथ इस शो के द्वारा दोबारा जुड़ने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

6. हमें नए एपिसोड्स की कहानी के बारे में थोड़ा संक्षिप्त में बताइए?

गुड़िया की शादी हमेशा से उसके परिवार के लिए एक परेशानी का सबब रही है, खासकर उनके माता-पिता राधे और सरला के लिए। पड़ोस में एक नया परिवार गुप्ता परिवार के दरवाजे पर दस्तक देने वाला है या फिर शायद यह सीधा गुड़िया के दिल में पहुंचेगा। लेकिन क्या गुड़िया अपनी अनोखी हरकतों से एक बार फिर खुद को एक असामान्य स्थिति में डाल लेगी? क्या गुड़िया उन पे भी पड़ेगी भारी?

7. क्या आप कोई और भी प्रोजेक्ट कर रही हैंघ्
हां, मेरे पास फिल्म और वेब सीरीज के ऑफर्स आए हैं। मैंने कुछ वेब सीरीज के लिए भी साइन किया था, लेकिन उनकी घोषणा होने तक आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। फिलहाल मेरे पूरा ध्यान ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ पर है, और मैं मेरे परफॉर्मन्स पर दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: