अब अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने कुछ लोगों पर उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाया! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अब अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने कुछ लोगों पर उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाया!

अब अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने कुछ लोगों पर उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाया!

<-- ADVERTISEMENT -->



Now-actress-Rakul-Preet-Singh-accused-some-people-of-tarnishing-her-image
इस समय पूरे बॉलीवुड में दहशत का माहौल है। इस मामले को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि कुछ लोग इस बारे में बहुत सी गलत जानकारी भी दे रहे हैं और जनता के सामने कई सितारों को उचित साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। अब इस मामले में कई लोगों को जेल भेज दिया गया है और कार्रवाई की जा रही है। अब तक जिन नामों का जिक्र किया गया है, उनके आधार पर, लेकिन इस समय इस मामले के बारे में कई फर्जी खबरें भी सार्वजनिक हैं और जनता को बताया जा रहा है कि इन सितारों के नाम सामने आ रहे हैं, जबकि ऐसा नहीं है इसलिए।


-actress-Rakul-Preet-Singh-

इस मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का नाम भी पिछले कुछ दिनों से ख़बरों में आ रहा है, अगर आप इन रिपोर्टों पर विश्वास करते हैं, तो व्यवसायियों ने खुद इस अभिनेत्री का नाम लिया है, जिसके आधार पर इस अभिनेत्री पर एक बड़ी कार्रवाई की जाती है । भी किया जा सकता है। इस अभिनेत्री के बारे में कई तरह की खबरें प्रसारित की जा रही हैं, इसके बाद इस अभिनेत्री ने अदालत की शरण ली, जिसमें आरोप लगाया गया कि अगर मैं आरोपी हूं तो मेरे खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और की जाएगी। लेकिन अभी कई लोग खुद को बड़ा साबित करने के लिए मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं और मेरा नाम इस मामले में जबरन खींचा जा रहा है जो कि पूरी तरह से गलत है।

-actress-Rakul-Preet-Singh-

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने में लगे हुए हैं और अभी भी उन्हें दोषी साबित करने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसे में अदालत को मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए और इस तरह की रिपोर्टों को बंद करना चाहिए ताकि इस तरह की गलत सूचना से बचा जा सके। ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: