जाने इस बार कौन सा स्प्रिचुअल गुरु आएगा नज़र Bigg Boss 14 में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जाने इस बार कौन सा स्प्रिचुअल गुरु आएगा नज़र Bigg Boss 14 में

जाने इस बार कौन सा स्प्रिचुअल गुरु आएगा नज़र Bigg Boss 14 में

<-- ADVERTISEMENT -->




खबरों के मुताबिक, टीज़र 9 अगस्त को लॉन्च किया गया था। इस क्लिप में, सलमान खान को लॉकडाउन के बीच अपने फार्महाउस में चावल की खेती करते हुए देखा जा सकता है। सलमान को यह कहते हुए सुना गया है ” कि कोरोनावायरस महामारी के कारण लागू किए गए लॉकडाउन ने लोगों के सामान्य जीवन के लिए एक स्पीडब्रेकर लगा दिया हे, जिससे वह खेती करने लगे। ” उन्होंने तब कहा कि अब ‘ सीन ‘ को पलटने का समय है, क्योंकि अब वह बिग बॉस 14 के साथ, लोगों का मनोरंजन करने के लिए वापस आएंगे।
इस बार Bigg Boss 14 में नजर आ सकती हे राधे माँ
खबरो के मुताबिक इस बार राधे मां बिग बॉस 14 के घर में दस्तक देने आ सकती हैं यह वही राधे मां है जो खुद को देवी माँ का स्वरुप बताती हैं. जिनका विवादों के साथ भी गहरा नाता रह चुका है। वह अक्सर देवी मां के कीर्तन और जगराते में भक्तों को दर्शन देने आती हैं । कहा जा रहा है की राधे मां का अप्रोच bigg boss 14 के मेकर्स ने ही किया है । हालांकि यह पहली बार नहीं है जिसमे कोई स्प्रिचुअल गुरु आ रहा हो, पहले भी कई स्प्रिचुअल गुरु bigg boss में आ चुके है ।
bigg boss के साथ जुड़ चुके है यह गुरु
स्वामी ओम bigg boss के सबसे विवादित सदस्यों में से एक थे । स्वामी ओम बिग बॉस 10 में बहुत सुर्खियां बटोर चुके हैं । उनकी बातों को सुनकर तो खुद सलमान खान भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाते थे । ओम को बिग बॉस 10 के घर में कई बार हंगामा मचाते हुए देखा जा चुका है । ऐसे ही एक हंगामे के चलते उन्हें बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया था । भारत के मशहूर स्पिरिचुअल गुरु श्री श्री रविशंकर और रामदेव बाबा भी योग को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के घर में मेहमान बनकर जा चुके है उन्होंने थोड़ा ही समय इस शो में बिताया था । लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने कई टीवी शो में अभिनय किया है। वह भारतीय टेलीविजन शो बिग बॉस 5 में भी प्रतिभागी रह चुकी थीं। उन्हें छह सप्ताह बाद ही बिग बॉस से निष्कासित कर दिया गया था। स्वामी अग्निवेश भी बिग बॉस सीजन 5 का हिस्सा थे । इस समय स्वामी अग्निवेश ने बिग बॉस के सदस्यों को योग और शांति का पाठ भी पढ़ाया था ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: