ड्रग तस्करी में जुड़ा एक नया नाम जानिए कौन है वो शख्स ? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ड्रग तस्करी में जुड़ा एक नया नाम जानिए कौन है वो शख्स ?

ड्रग तस्करी में जुड़ा एक नया नाम जानिए कौन है वो शख्स ?

<-- ADVERTISEMENT -->




एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार जाँच कर रही है । हालही मै एनसीबी ने एक ड्रग एजेंट को गिरफ्तार किया था, उसकी पहचान एक ड्रग पैडलर के तौर पर हुई है । जिसका नाम बसित परिहार बताया जा रहा है इसके एक और साथी को भी ड्रग्स पडलेर के तोर पर गिरफ्त किया गया है एनसीबी की पूछताछ उससे भी जारी है ।
कहा जा रहा है की एनसीबी की जांच से मादक पदार्थ तस्करी के लिए मंगलवार को हिरासत में ले लिये जाएगे । एजेंसी द्वारा कहा गया है की आनेवाले दिनों में कई बड़े नामों का ड्रग्स के कनेक्शन पर खुलासा हो सकता है। माना जा रहा है कि वह मुंबई में बड़ी-बड़ी पार्टी में मादक पदार्थों की आपूर्ति में शामिल है । जिनको अब एक एक कर हिरासत में लिया जाएगा ।
ड्रग्स एजेंट ने ही रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का नाम लिया था । ड्रग पैडलर ने इसी साल शोविक को मार्च में ड्रग्स बेचा था । शोविक ने सैमुअल मिरांडा को 10 हजार रुपये में ड्रग लाने को कहा था ।
रिपोर्ट्स के अनुसार अब एनसीबी बुधवार को उसे गिरफ्तार कर सकती है । एजेंसी के अधिकारियों ने ड्रग एजेंट से पूछताछ के दौरान बहुत बातो का पता लगया है इसमें पहला नाम रिया चक्रवर्ती है और बाकि अन्यो के खिलाफ ड्रग्स से संबंधित मामलो में अनेक ”महत्वपूर्ण जानकारी” प्राप्त की है ।
वहीं कुछ व्हाट्सएप चैट्स भी लीक हुई हैं जिनमें रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक किसी ड्रग पेडलर से कतिथ तौर पर चैट कर रहा है और कॉल डाटा रिकॉर्ड्स (सीडीआर) में कई बार संदिग्ध नंबर्स पर कॉल भी किए गए हैं ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: