Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG : करीना कपूर दिन में 100 बार करती हैं यह काम

OMG : करीना कपूर दिन में 100 बार करती हैं यह काम

<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना के कारण लोग अपने अपने घर पर हैं और इस दौरान लोग कुछ ना कुछ काम करते हैं ऐसे समय मे बॉलीवुड स्टार्स भी बॉडी मेन्टेन रखने के लिए एक्सरसाइज करते हैं इसके फ़ोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं । हाल में ऐसे ही फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं ।

ऐसे ही करीना कपुर भी बहुत एक्टिव रहती हैं वे कुछ समय पे अपने तीन परिवार और अपने फोटो शेयर करती हैं परंतु अभी दिन में 100 बार काम करती हैं इसके बारे में अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किए हैं ।


लोकडौन में कई बडी हस्तियां अपने आपको तंदुरुस्त रखने के लिए विविध प्रकार की एक्सरसाइज और टिप्स का पालन करते थे । ऐसी ही करीना कपूर भी एक्सरसाइज करती हैं इतना ही नहीं अपने शरीर के साथ होठो की कसरत भी करती हैं । खुद करीना ने कहा हैं उल्टा करीना ने यह भी कहा हैं उसके होंठ का सबसे ज्यादा उपयोग होता हैं यह रहस्य करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं ।

इस पोस्ट में करीना लिखा है कि वे दिन में 100 पाउट्स बनाती हैं एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर पाउट्स बनाने का फोटो शेयर किया हैं ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मुझे लगता हैं कि मेरे होंठ सबसे ज्यादा कसरत करते हैं में दिन कम से कम 100 पाउट्स बनाती हु । करीना की पोस्ट को फेन्स के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा हैं ।


कुछ समय पहले करीना ने अपने बेटे तैमूर के साथ फोटो शेयर किए थे । वे फोटो उनके फैंस द्वारा बहुत शेयर किए गए करीना उपरांत सैफ अली खान भी फोटो में दिखे थे । तीनो समुद्र किनारे चल के जा रहे थे । तैमूत सैफ के कंधे पर बैठा था ।

करीना कपूर के काम की बात करे तो करीना अमीर खान की फ़िल्म " लाल सिंह चढ़ा " में देखने को मिलेगी । जो टॉम हेनक्स स्टारर "फारेस्ट गम्प " का सतावर दब हैं फ़िल्म इस साल के अंत मे रिलीज होगी । फ़िल्म थ्री इडियट बाद दोनों एकसाथ देखने को मिलेगे ।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: