Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या आपको पता है कि सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड कियारा की चाची है

क्या आपको पता है कि सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड कियारा की चाची है

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान बॉलीवुड के सफल अभिनेता में से एक है।लेकिन उनकी पिछली कई फिल्में चल नही सकी।बॉलीवुड की नई अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने उनके बारे में एक चौकाने वाली बात कही है।बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कबीर सिंह की अभिनेत्री किआरा का फिल्म के साथ एक विशेष रिश्ता है। उनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। सलमान खान हमेशा सुर्खियों में रहते हैं क्योंकि उनका नाम किसी न किसी विवाद में जरूर आता है। वर्तमान में, सुशांत के आत्महत्या मामले में भी सलमान का नाम घसीटा गया था, हालांकि सलमान इस मामले पर चुप रहे। दबंग स्टार सलमान खान की गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या से लेकर कैटरीना तक लेकिन सलमान आज तक किसी से नहीं मिले और सभी ने उनसे कन्नी काट ली है।


आपको बता दें कि कबीर सिंह ’और एमएस धोनी’ जैसी हिट फिल्में देने के बाद, किआरा का कद बढ़ा और बॉलीवुड में उनकी मांग तेजी से बढ़ी। वर्तमान में, किआरा के पास लक्ष्मी बॉम्ब ’, इंदु की जवानी’, शेर शाह ’और’ भूल भुलैया टु ’जैसी फिल्में हैं और उन सभी के लिए बहुत खुश है। कियारा आडवाणी की एक अभिनेत्री के रूप में काम करने के दौरान कियारा आडवाणी को लोगों ने पसंद किया जब उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा किया कि मेरी चाची सलमान खान की पहली प्रेमिका थीं। सलमान ने आपको कभी नहीं कहा होगा, लेकिन यह सच है।


कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, मेरी मां सलमान सर को जानती थीं। दोनों बांद्रा में बड़े हुए। वह अक्सर मेरी मां से कहता था कि एक दिन मैं स्टार बन जाऊंगा। मेरी मां और सलमान सर लंबे समय से दोस्त हैं और साथ में साइकिल चलाते थे।किआरा कहती हैं, माँ ही थीं जिन्होंने उन्हें मेरी चाची शाहीन से मिलवाया। उन्होंने बहुत पहले एक-दूसरे को डेट भी किया है। शायद सलमान के इंडस्ट्री में आने से पहले उनके बीच यह पहला रिश्ता रहा होगा। तो कैसा लगा आपको हमरा आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक जरूर करे और हमे फॉलो करना ना भूले।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: