Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तमन्ना ने कहा ये सुपरस्टार मेरे सपनो का राजकुमार

तमन्ना ने कहा ये सुपरस्टार मेरे सपनो का राजकुमार

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको तमन्नाह भाटिया के सपने के राजकुमार के बारे में बताएंगे, जिसे उन्होंने फिल्मीबीट में एक साक्षात्कार में बताया था और आप उस अभिनेता को पूरे भारत में बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। अगर देश उन्हें पसंद करता है, तो उनके बारे में जानें और अगर आपको पसंद आए तो आप हमे लाइक और फॉलो जरूर करें। तमन्नाह भाटिया एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जिन्होंने तेलुगु फिल्मों में से अधिकांश में अभिनय किया है। उन्होंने तमिल और हिंदी सिनेमा में भी डेब्यू किया है। फिल्मबीट पर एक साक्षात्कार के दौरान, जब पूछा गया कि आपके सपनों का राजकुमार कौन है, तो उसने अपने सबसे अच्छे दोस्त का नाम दिया, जो मजाकिया लहजे में अजय देवगन था।


तमन्ना भाटिया ने कहा कि अजय उनका सबसे अच्छा दोस्त था। ऐसे दोस्त हैं जिन्हें वह कभी भी बुला सकती है और जब भी उसके जीवन में कोई समस्या होती है, तो वह अजय देवगन को ही बताती है। अजय देवगन उनकी बेहिचक उनकी समस्या का निवारण करते है। अजय और तमन्नाह भाटिया ने कई बार अपने अफेयर की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वे दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे अपने जीवन के अंत तक एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त बने रहेंगे, हालांकि तमन्ना ने भी मजाकिया लिहाज में कहा कि मेरे सपनो के राजकुमार अजय हैं।

अजय देवगन और तमन्नाह भाटिया ने फिल्म हिम्मतवाला और दे दे प्यार दे दे में साथ काम किया है। हिम्मतवाला फ़िल्म जितेंद्र की फ़िल्म हिम्मतवाला की रीमेक है।हालांकि ये फ़िल्म कुछ कमाल दिखा नही पाई। ये फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल नहीं रहीं। इस फ़िल्म का तोफा गाना बहोत फेमस हुवा था। दे दे प्यार दे भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।देवगन के साथ आपको किस अभिनेत्री की जोड़ी अधिक पसंद है, कृपया कमेंट बॉक्स में बताएं और पानी के लिए बॉलीवुड से जुड़ी यह खबर पसंद करें और हमे फॉलो जरूर करे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: