युवराज सिंह के नाम इन अभिनेत्री के साथ जुड़े थे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

युवराज सिंह के नाम इन अभिनेत्री के साथ जुड़े थे

Yuvraj-Singh-names-were-associated-with-these-actresses

<-- ADVERTISEMENT -->



विश्वकप 2019 मे भारतीय टीम मे शामिल न होने के कारण युवराज सिंह ने सन्यास लिया था। अब युवराज अपनी निजी जिंदगी जी रहे है।वो अपनी पत्नी हेजल कीज के साथ खुश है।लेकिन शादी से पहले युवराज सिंह का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था। फिल्म में युवराज का अफेयर किम शर्मा, प्रीति जिंटा और दीपिका पादुकोण सहित अन्य अभिनेत्रियों के साथ था। सभी जानते हैं कि क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा एक विशेष रिश्ता रहा है।इसी तरह युवराज सिंह के अफेयर को देखते हुए युवराज के अफेयर की चर्चा पूरी दुनिया में मशहूर है। उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड की सूची में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हैं जिनके नाम आज आपको आश्चर्यचकित करेंगे।


दीपिका पादुकोन -

इस खबर के मुताबिक, बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और युवराज सिंह का भी अफेयर था। लेकिन उनकी प्रेम कहानी कुछ समय तक चली और फिर दोनों का रिश्ता टूट गया। लोग इस जोड़े को प्यार करते थे लेकिन उन्हें कभी प्यार नहीं हुआ।और किसी को समझ नहीं आया कि वे अलग क्यों हो गए।बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम युवराज के साथ थोड़े समय के लिए जुड़ा था। दोनों हमेशा साथ दिखते थे। यह अफवाह थी कि युवराज दीपिका के लिए बहुत निष्क्रिय था और यह युवराज का निष्क्रिय स्वभाव था, जिसने दोनों के ब्रेकअप का कारण बना।


रिया सेन: -

युवराज सिंह का नाम लंबे समय से बंगाली अभिनेत्री रिया सेन के साथ जुड़ा रहा है। लेकिन आज तक, दोनों चुपके से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, दोनों ने कभी इसे स्वीकार नहीं किया। इसलिए यह कहना मुश्किल है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे कि यह महज एक अफवाह है। दीपिका के साथ ब्रेकअप के बाद उन्हें पार्टियों में एक साथ देखा गया था।


प्रीति जिंटा: -

हम सभी जानते हैं कि प्रीति जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालिक हैं। प्रीति जिंटा को कई बार युवराज सिंह को गले लगाते हुए देखा गया है। हालांकि, उनके अफेयर की अफवाहें सोशल मीडिया पर काफी दिनों से चल रही थीं। फिर चर्चा भी बंद हो गई क्योंकि लोगों ने धीरे-धीरे इस पर चर्चा करना बंद कर दिया।युवराज सिंह और प्रीति जिंटा के बीच अफेयर मीडिया पर हावी था। मैच के दौरान दोनों को एक-दूसरे से गले मिलते देखा गया। एक इंटरव्यू में प्रीति ने कहा था कि वह युवराज को अपना भाई मानती हैं और तभी से उनके ब्रेकअप की खबरें आने लगीं।

नेहा धूपिया: - युवराज सिंह और नेहा धूपिया का अफेयर भी सोशल मीडिया पर चला। और दोनों ने जल्द ही ब्रेक अप कर लिया


मनीषा लांबा: -

युवराज सिंह को जूहू में एक लाउंज में मनीषा लांबा के साथ देखा गया था, जिसके बाद मनीषा लांबा ने युवराज सिंह के साथ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की थी। लेकिन मनीषा लांबा ने हमेशा इस बात का खंडन किया है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, युवराज मुंबई के जुहू में एक लाउंज बार में अभिनेत्री मिनिषा लांबा के साथ देखा गया था। मनीषा ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया था।

दोस्तो एक अभिनेत्री का नाम इस लिस्ट नही है आप कमेंट करके जरूर बता देना।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: