Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टेलीविजन इंडस्ट्री अभिनेता अर्जुन बिजलानी को गोवा में छुट्टियां मनाने के दौरान लगा चोट, 6 हफ्तों तक आराम करने का मिला नसीहत

टेलीविजन इंडस्ट्री अभिनेता अर्जुन बिजलानी को गोवा में छुट्टियां मनाने के दौरान लगा चोट, 6 हफ्तों तक आराम करने का मिला नसीहत

<-- ADVERTISEMENT -->





एक लंबे समय से पूरी दुनिया कोरोनावायरस के कारण रुक गई थी, लेकिन जब से लॉकडाउन खुला है तब से सरकार के तमाम नियमों को मानते हुए अब हर कोई धीरे-धीरे अपनी जिंदगी को नॉर्मल बनाने की कोशिश कर रहा है ।
इस दौरान एक लंबे समय के बाद टेलीविजन इंडस्ट्री अभिनेता अर्जुन बिजलानी अपने परिवार वालों के साथ गोवा छुट्टियां मनाने के लिए गए , स्थिति अर्जुन ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी पोस्ट की है और इस ट्रिप को यादगार बताया है लेकिन यह अर्जुन बिजलानी के सेहत के लिए नुकसानदायक हो गया।
अभी-अभी अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया है कि, चट्टान से फिसलने की वजह से उनके पैर में मोच आ गई है। चोट लगने के बाद अर्जुन बिजलानी ने आनन-फानन गोवा के एक हॉस्पिटल में अपना इलाज करवाया है। डॉक्टर ने अर्जुन बिजलानी को 6 हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी है।
इस दौरान उनके तमाम फैंस लगातार उनके पोस्ट पर कमेंट करके उनसे उनका हाल पूछ रही हैं और जितना मुमकिन हो पा रहा है अर्जुन उन्हें रिप्लाई कर रहे हैं, अर्जुन बिजलानी कलर्स चैनल के चर्चित शो का हिस्सा रह चुके हैं जिनमें से एक है,” इश्क में मरजावां” वही अर्जुन एकता कपूर के लोकप्रिय सुपर नैचुरल शो “नागिन “का हिस्सा भी रह चुके हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: