Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी लियोनी के बाद अब मेरिट लिस्ट में आया नेहा कक्कड़ का नाम, पढ़िए रिपोर्ट…

सनी लियोनी के बाद अब मेरिट लिस्ट में आया नेहा कक्कड़ का नाम, पढ़िए रिपोर्ट…

<-- ADVERTISEMENT -->




after-sunny-leone-neha-kakkars-name-in-merit-list-read-report
नई दिल्ली। सनी लियोनी का नाम हाल ही में पश्चिम बंगाल के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में आया था। सनी के बाद अब नेहा कक्कड़ का नाम एक कॉलेज की एंट्रेस टेस्ट की मेरिट लिस्ट में आया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा का नाम पश्च‍िम बंगाल स्थ‍ित मालदा जिले के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप में आया है। इस मामले पर मालदा जिले के मान‍िकचक कॉलेज के प्रिंसिपल अन‍िरुद्ध चौधरी ने बताया कि पहली मेरिट लिस्ट जारी होने के बाद उन्होंने गलती सुधारते हुए एक फ्रेश लिस्ट जारी की थी।
उन्होंने कहा, ‘हमने साइबर क्राइम सेल ऑफ वेस्ट बंगाल पुलिस में शिकायत दर्ज की है। ये किसी की बदमाशी है जो मेरिट लिस्ट में ऐसे सेलेब्स का नाम डालकर हायर एजुकेशन सिस्टम को खराब करना चाहता है’।
इससे पहले कोलकाता के एक जाने-माने कॉलेज में अंडरग्रेजुएट अंग्रेजी लिटरेचर में दाखिले की मेरिट लिस्ट जारी की थी। जिसमें टॉपर की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा था। कोलकाता के कॉलेज में टॉप लिस्ट में अपना नाम देखकर सनी ने भी मजेदार रिएक्शन दिया था।
सनी ने एक यूजर का जवाब देते हुए लिखा था, ‘आप सभी को कॉलेज में नए सेमेस्टर में मिलूंगी। उम्मीद करती हूं कि आप मेरी क्लास में होंगे।’

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Sunny Leone

Post A Comment:

0 comments: