Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेत्री कृति सेनन के हाथ लगी बिग बजट फिल्म, फिल्म " कृष 4" में रितिक रोशन के ऑपोजिट आ सकती है नजर

अभिनेत्री कृति सेनन के हाथ लगी बिग बजट फिल्म, फिल्म " कृष 4" में रितिक रोशन के ऑपोजिट आ सकती है नजर

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड में इन दिनों न्यू कॉमर्स और स्ट्रगलिंग हीरो हीरोइन को काम मिलना शुरू हो गया है, बॉलीवुड के हर एक डायरेक्टर अब यही चाह रहे हैं कि वह नेपोटिज्म के टैग से बच सकें और इसलिए वह टैलेंटेड लोगों को फिल्में ऑफर कर रहे हैं ।

इसी दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन के हाथ एक बड़ी बजट की फिल्म लग गई हैं, इस फिल्म को करने के लिए बॉलीवुड की हर एक अभिनेत्री नेम बेहद कोशिश की लेकिन आखिरकार यह कृति सेनन की झोली में आ चुकी है ।

दरअसल डायरेक्टर राकेश रोशन अपने बहुचर्चित फिल्म कृष का चौथा पार्ट यानी कि “कृष 4” को बनाने के लिए उत्सुक हैं । इस फिल्म में दो लीड एक्ट्रेस होंगी जिनमें से एक हैं अभिनेत्री कृति सेनन ।

राकेश और ऋतिक को किसी ऐसी अभिनेत्री की जरूरत थी जो एक अच्छी एक्ट्रेस हो और सुपरहीरोइन अवतार के लिए एथलेटिक फिजिक रखती हो। कृति सेनॉन इसमें फिट हैं और वह उनकी पहली पसंद हैं।’ हालांकि, राकेश रोशन ने अभी भी इन खबरों पर पक्की मुहर नहीं लगाई है, लेकिन उम्मीद है वो जल्द ही इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं। बता दें कि, राकेश रोशन ने पूरी स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है और कास्टिंग चल रही है। निर्देशक इस भाग के लिए ‘रोहित’ और ‘जादू’ को वापस लेकर आ रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: