इन 7 मुस्लिम अभिनेत्रियों ने चुना हिंदू लड़कों को जीवन साथी, 7वीं जोड़ी है सबकी फेवरेट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन 7 मुस्लिम अभिनेत्रियों ने चुना हिंदू लड़कों को जीवन साथी, 7वीं जोड़ी है सबकी फेवरेट

इन 7 मुस्लिम अभिनेत्रियों ने चुना हिंदू लड़कों को जीवन साथी, 7वीं जोड़ी है सबकी फेवरेट

<-- ADVERTISEMENT -->



इन 7 मुस्लिम अभिनेत्रियों ने चुना हिन्दू लड़को को अपना जीवनसाथी, 7वीं जोड़ी है सबकी फेवरेट



7. मधुबाला और किशोर कुमार
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मधुबाला ने अपने समय के बेहद लोकप्रिय और पार्श्वगायक किशोर कुमार से शादी की है। मधुबाला एक मुस्लिम थीं, जिनका असली नाम मुमताज झा बेगम था।
6. माना कादरी और सुनील शेट्टी
अभिनेता सुनील शेट्टी ने माना कादरी से 1991 में शादी की। उसी दौरान दोनों को पहली नजर में प्यार हो गया और 9 महीने बाद दोनों ने शादी कर ली।
5. शबाना रज़ा और मनोज बाजपेयी
शबाना रज़ा और मनोज बाजपेयी ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और 2006 में उन्होंने शादी कर ली। आज उनकी एक बेटी है जिसके साथ वह काफी खुश हैं।
4. सुज़ैन खान और ऋतिक रोशन
सुजैन खान और ऋतिक रोशन काफी पुराने दोस्त थे। यह दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने 2000 में शादी कर ली। हालांकि, किसी कारण से उनका तलाक हो गया। वर्तमान में उनके दो बेटे हैं।
3. दीया मिर्ज़ा और साहिल संघ
दीया मिर्जा और साहिल संघा की पहली मुलाकात 2009 में हुई थी। तब से ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और लंबे समय तक डेट पर रहने के बाद 2014 में दोनों ने शादी कर ली।
2. नरगिस और सुनील दत्त
नरगिस और सुनील दत्त की मुलाकात फिल्म “मदर इंडिया” के दौरान हुई थी। दिल मिलने के कारण दोनों ने शादी करने का फैसला किया और बाद में शादी कर ली। वैसे, नरगिस का असली नाम फातिमा राशिद है।
1. मान्याता और संजय दत्त
अब बारी आती है सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त की, हालाँकि संजय पहले से शादीशुदा थे लेकिन 2008 में उन्होंने मान्या के साथ शादी कर ली। वैसे, मान्याता का असली नाम दिलनवाज शेख है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: