यामी गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म में प्ले स्कूल टीचर के किरदार में नजर आएंगे, फिल्म होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज, यहां पढे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

यामी गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म में प्ले स्कूल टीचर के किरदार में नजर आएंगे, फिल्म होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज, यहां पढे

यामी गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म में प्ले स्कूल टीचर के किरदार में नजर आएंगे, फिल्म होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज, यहां पढे

<-- ADVERTISEMENT -->



यामी गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म में प्ले स्कूल टीचरअभिनेत्री यामी गौतम हाल ही में भूत पुलिस के लिए मेकर्स के साथ जुड़ चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर , सैफ अली खान,जैकलीन फर्नांडिस भी एहम भूमिका में नजर आएंगे। अब खबर आ रही है कि यामी गौतम जल्द ही थ्रिलर फिल्म ए थ्रस्डे मेे एक निडर और चालाक टीचे की भूमिका में नजर आएंगी। जिसने गुरुवार को 16 बच्चो को स्कूल में बंधक बना कर सब को हैरान कर दिया।


यामी गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म में प्ले स्कूल टीचर

यामी गौतम की थ्रस्डे जिसका निर्देशन और लेखन बेहजादा खंबता द्वारा किया गया है जल्द हि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है। यामी गौतम इस फिल्म में नैना जायसवाल नामक लड़की की भूमिका में होंगी। जो कि एक प्ले स्कूल के टीचर है।


इस फिल्म को लेकर उत्साहित यामी गौतम ने कहा ए थ्रस्डे उन बहुत कम फिल्मों में से एक है जो कि आप के तरफ आ रही है और आप उससे चाह कर भी दूर नहीं जा सकते है, इस फिल्म की कहानी आपको इसके किरदार से जोड़ देगी। बेहजद ने एक नईका के लिए बेहद दमदार किरदार लिखा है। नैना जायसवाल जिसका किरदार मेे निभा रही हूं वो निडर के साथ साथ काफी चालाक महिला भी है।

यामी गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म में प्ले स्कूल टीचर

आरएसवीपी और मेरे बीच काम को ले कर बेहद मजबूत रिश्ता बन गया है और अब मै और इंतजार नहीं कर पा रही फिर से उनके साथ काम करने के लिए।निर्देशक बेहजाद खामता ने इस फिल्म को ले कर कहा कि मै प्रेम का बहुत आभारी रहूंगा की उन्होंने मुझ पर और मेरे सुझाव पर पूरा विश्वास किया। मै रॉनी और आरएसपी जो को हमारी बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे सम्मानित इंडस्ट्री में से एक है, उनके साथ फिर से काम करने को ले कर बेहद उत्साहित हूं । इस कहानी के लिए मेरे दिमाग में हमेशा से यामी ही थी क्योंकि इससे पहले मैंने उनको ऐसे किरदार में कभी नहीं देखा था।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

TV Serials

Yami Gautam

Post A Comment:

0 comments: