गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा धारावाहिक मेे अब कनिका मान गुड्डन की छोटी बेटी के किरदार में आएंगी नजर।यहां जाने - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा धारावाहिक मेे अब कनिका मान गुड्डन की छोटी बेटी के किरदार में आएंगी नजर।यहां जाने

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा धारावाहिक मेे अब कनिका मान गुड्डन की छोटी बेटी के किरदार में आएंगी नजर।यहां जाने

<-- ADVERTISEMENT -->



Kanika-Maan-Guddan-younger-daughter


ज़ी टीवी का पॉपुलर धारावाहिक शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है क्योंकि इसकी कहानी बाकी सभी धरवाहिको से बिल्कुल हट कर है। ये कहानी है देश की सबसे कम उम्र की सास कि । ऐसा लगता है अब ये शो अपने आने वाले दिनों में लिप की तरफ बढ़ रही है । ये शो 20 साल की लिप पर चली जाएगी। इससे पहले कि कहानी कुछ इस प्रकार होगी की अक्षत और गुड्डन दोनों अपनी बेटी को बचाने का प्रयास कर रहे होंगे लेकिन अंत में अक्षत की इस घटना मेे मृत्यु हो जाएगी। लिप के आगे की कहानी की बात करे तो दुर्गा बहू छोटी गुड्डन कि देख भाल करते हुए नजर आएगी। कनिका मान जो की अभी गुड्डन के किरदार को निभा रही है वो अब अपनी बेटी के किरदार को निभाते हुए भी नजर आएगी।

Kanika-Maan-Guddan-younger-daughter

अपने नये अवतार को ले कर कनिका ने मेंशन करते हुए कहा गुड्डन की ही तरह,उनकी बेटी की भी जिंदगी रंगीन होगी और इस लिए हम उसके भड़कीले अवतार को देखेंगे। यहां तक कि उसका लुक वैसा होगा जैसा कि में अपनी असली जिंदगी में हूं इसलिए मै हर दिन अपने इस नए अवतार के बारे में सोच कर और उत्सुक हो जाती हूं।

Kanika-Maan-Guddan-younger-daughter

गुड्डन ने आगे लिखा गुड्डन कि तरह बिल्कुल भी नहीं इसलिए ये किरदार मेरे लिए चुनौतपूर्ण होगा। खासकर उसकी मासूमियत को उसके चेहरे से दर्शाना। हम उसके लुक को स्वीट के साथ साथ गोल चस्मे की मदद से मासूम भी दिखाना चाहते है जो मुझे भी बहुत पसंद है। सेट पर सभी लोग अब मुझे चस्मिश कहने लगे है, लेकिन मुझे अपने नय अवतार से प्यार है। हमे पूरा यकीन है कि छोटी गुड्डन के अवतार मेे भी कनिका मान सभी के दिलो को जरूर भाएंगी।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो करें धन्यवाद।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: