रमैया वस्तावैया का हिरो अब कहा है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रमैया वस्तावैया का हिरो अब कहा है

रमैया वस्तावैया का हिरो अब कहा है

<-- ADVERTISEMENT -->



इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म उद्योग में हर व्यक्ति चमकता है, कड़ी मेहनत के साथ-साथ भाग्य का होना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। बहुत से लोग इस रंगीन दुनिया का चमकता सितारा बनना चाहते हैं लेकिन यह हर किसी के लिए संभव नहीं है। यही कारण है कि यह कहा जाता है कि मुंबई की हवा को समझना आसान नहीं है। जो इसके साथ नहीं बहता, वह उड़ जाता है।


आपने कई अभिनेताओं को देखा होगा जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से बहुत नाम कमाया और फिर गायब हो गए और इनमें से एक गुमनाम चेहरा है गिरीश कुमार का। अगर आप इस अभिनेता को नाम से नहीं जानते हैं, तो भी हम उनकी फिल्म 'रमैया वस्तावैया' जरूर याद करेंगे, क्योंकि वह इस फिल्म से जाने जाते थे और उनके नाम से नहीं।

अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म के साथ लोगों का दिल जीत लिया था, लेकिन कोई नहीं जानता कि वह आज कहां है। हम आपको बता रहे हैं कि अभिनेता गिरीश कुमार 30 जनवरी 1989 को मुंबई में जन्मे थे।

उनके पिता कुमार एस तौरानी टिप्स एंटरटेनमेंट कंपनी के निदेशक हैं। जो कई फिल्मों के निर्माता भी हैं। गिरीश ने अपने पिता की फिल्म 'रमैया वस्तावैया' से बॉलीवुड में शुरुआत की। श्रुति हसन उनकी हिरोईन थीं।

ऐसे महान अभिनेताओं के साथ काम करने के बाद, लोगों ने उन्हें पहचानना शुरू कर दिया। हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता नहीं मिली, लेकिन अभिनेता सभी के मन में बैठे। 2013 में रिलीज़ हुई यह फिल्म बहुत बड़ी सफल नहीं थी।

इसके बावजूद, उन्होंने हार नहीं मानी और एक और प्रयास किया जिसमें उन्होंने 2016 में फिल्म 'लवशुदा' बनाई। फिल्म को पहले की तुलना में ज्यादा खराब प्रतिक्रिया मिली।

गिरीश का करियर इन दोनों फिल्मों तक ही सीमित था। अब फिर से खबर आ रही है कि वह अपनी शुरुआत करेंगे, लेकिन अभी कोई औपचारिक जानकारी नहीं मिली है। गिरीश वर्तमान समय में टिप्स कंपनी के मुख्य प्रबंधक हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: