Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान इस तरह से खर्च करते हैं अपनी अरबों की कमाई!!

सलमान खान इस तरह से खर्च करते हैं अपनी अरबों की कमाई!!

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के खर्चों के बारे में आप इतने शायद परिचित नहीं होंगे। दोस्तों सलमान खान की कमाई के बारे में आप सभी जानते होंगे क्योंकि वह एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो अरबों की कमाई करते हैं। सलमान खान की कमाई उनकी फिल्मों से और टीवी शो से और कई ऐसे माध्यम है जिनके द्वारा होती है। परंतु आप यह जरुर सोचते होंगे कि सलमान खान अपनी कमाई को किस जगह पर खर्च करते हैं। तो हम आज आपके सामने कुछ ऐसे ही बिंदुओं को जाकर करने वाले हैं जो सलमान खान की कमाई के खर्चे से संबंधित हैं।



दोस्त सलमान खान कोई छोटे-मोटे स्टार तो है नहीं जो छोटी गाड़ियों में चलना पसंद कर दें। सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार कहलाते हैं इस कारण उनकी सबसे बड़ी खर्चा उनकी कारों को लेकर बताएं क्योंकि सलमान खान हमेशा ही लग्जरी कारों में चलना पसंद करते हैं। इन्मै बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज ऐसी कार शामिल है।


दोस्तों इसके साथ ही सलमान खान अपनी कमाई के कुछ हिस्से को गरीबों के लिए दान में भी देते हैं और ट्रस्ट में भी दान कर देते हैं। इसके साथ ही सलमान खान के खाने को लेकर भी कई ऐसे शौक होते हैं जिन्हें पूरा करके अपनी कमाई को खर्च करते हैं। सलमान खान एक पोस्ट भोजन लेना पसंद करते हैं जिसमें फल और सब्जियां भी शामिल होती हैं।

इसके साथ ही सलमान खान अपने साथ महंगे कुत्ते भी रखना पसंद करते हैं और सलमान खान के बड़े-बड़े फार्म हाउस में जहां पर भी खेती करते हैं। सलमान खान के पास एक हाइब्रिड के कुत्ते होते हैं। सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी खर्चा करते हैं और एक बेहतरीन बॉडी के लिए हमेशा ही प्रयास करते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: