संजय दत्त इस कारण से ऋषि कपूर को एक बार पिटाई करना चाहते थे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

संजय दत्त इस कारण से ऋषि कपूर को एक बार पिटाई करना चाहते थे

Sanjay Dutt wanted to beat Rishi Kapoor once for this reason. .संजय दत्त इस कारण से ऋषि कपूर को एक बार पिटाई करना चाहते थे

<-- ADVERTISEMENT -->



Sanjay Dutt wanted to beat Rishi Kapoor once for this reason

संजय दत्त एक बार ऋषि कपूर को मारना चाहते थे और पहले से ही ऐसा करने के लिए अपने रास्ते पर थे। हालांकि, उन्हें किसी ने बीच रास्ते में रोक दिया



संजय दत्त और ऋषि कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं। उन दोनों ने भी स्टार किड्स होने का एक समान इतिहास साझा किया और फिर हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश किया। सोशल मीडिया पर कुछ जानकारी खोदने के दौरान, हमें एक ऐसी घटना के बारे में पता चला है जिसमें दो अभिनेताओं को शामिल किया गया है, जो भौहें उठाना सुनिश्चित करता है। एक समय था जब संजय दत्त ने अपनी फिल्म रॉकी के सेट पर अभिनेत्री टीना मुनीम के साथ अपनी निकटता के कारण सुर्खियां बटोरी थीं।

रिपोर्ट्स ने उनके कथित अफेयर के बारे में भी सोचना शुरू कर दिया। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि टीना भी कर्ज़ जैसी हिट फ़िल्मों में ऋषि कपूर के साथ नज़र आई थीं। तो, यह काफी स्पष्ट था कि वे करीबी दोस्त थे। हालाँकि, संजू बाबा इस तथ्य को पचा नहीं पा रहे थे और उन्हें ऋषि कपूर और टीना मुनीम की दोस्ती पर संदेह था। अभिनेता ने यह भी महसूस किया कि ऋषि कपूर की अपनी प्रेमिका के लिए भावनाएं हो सकती हैं। उन्होंने रॉकी से अपने सह-कलाकार गुलशन ग्रोवर के साथ चर्चा की।

फिर उन दोनों ने ऋषि कपूर को मारने की योजना बनाई। हां, आपने इसे सही सुना! अग्निपथ अभिनेता नीतू सिंह से मिलने तक पहले से ही ऐसा ही कर रहे थे। उसने उससे पूरे मामले के बारे में पूछा जो उसने अपनी चिंताओं से उसे अवगत कराया। तब अभिनेत्री ने संजय दत्त को एहसास दिलाया था कि जैसा वह मान रही हैं वैसा कुछ भी नहीं है और ऋषि और टीना सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। यह केवल तब है जब प्रसंशक अभिनेता ठंडा हो गया। और जैसा कि हम सभी जानते हैं, नीतू सिंह ने बाद में ऋषि कपूर और टीना मुनीम से शादी कर ली, दूसरी ओर, संजय दत्त के साथ नशीली दवाओं के दुरुपयोग के कारण टूट गया। ऋषि कपूर ने अपनी जीवनी में भी इस घटना का उल्लेख किया है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Rishi Kapoor

Sanjay Dutt

Post A Comment:

0 comments: