शामना कासिम ने अपने नवीनतम सिनेमा अनुभव को साझा किया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शामना कासिम ने अपने नवीनतम सिनेमा अनुभव को साझा किया

शामना कासिम ने अपने नवीनतम सिनेमा अनुभव को साझा किया

<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेत्री शमना कासिम ने सिनेमा में तेरह साल पूरे कर लिए हैं। हाल ही में शामना की शादी को लेकर कुछ विवाद हुआ था। अब शमन्ना ने अपने अनुभवों के बारे में एक साक्षात्कार में जो कहा वह अब वायरल हो रहा है। शमना कहती है कि उसने पहली रात एक पूल बनाया और वे उसके लिए वही करने का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेत्री ने उनके प्रति अपने प्रेम को भी प्रकट किया है। उस पर उसका क्रश था। 

लेकिन आपसी समझ से अलग। यह घर पर हर कोई कुछ है और बहुत करीबी दोस्तों को पता है। मम्मी ने जोर देकर कहा कि मेरी शादी घर में सभी की सहमति से होनी चाहिए। उस रोमांस के मामले में, ऐसा नहीं होना निश्चित था। मैंने किसी की पहली रात को भयानक बना दिया। मुझे याद है कि मुझे डर लगता है। क्योंकि उन्हें चुनौती दी गई है। मेरी पहली रात तब थी जब वे चार साल के थे और मेरी शादी मेरी बड़ी बहन इथा से हुई थी।



शादी के बाद पहले दिन की रात, मैं सीधे इथाका के कमरे में बिस्तर पर बैठ गया। यह देखकर इक्काका पक्षी चला गया। मैंने कहा, 'इक्का, लेट जाओ, मैं इथा के बगल में लेटा हूं।' मेरी मम्मी दौड़ कर आईं। आज मोल ने मुझे उसके बगल में लेटने को कहा। लेकिन मैं नहीं चलूँगा, और मैं केवल इटाटा के साथ सोऊंगा। रिश्तेदारों ने कई लुभावने वादे किए। मेरे पास कोई योग्यता नहीं है। आखिरकार इकन ने कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, यहाँ रहो।" अब ट्विस्ट के लिए, जब मैं छोटा था तब मैं बिस्तर में पेशाब करता था। उस रात मैंने उनके बिस्तर में पेशाब किया। यह कहने के लिए इक्का अभी भी मेरा मजाक उड़ाता है। 

अन्य भाषाओं ने मुझे मलयालम से अधिक प्यार दिया। जयललिता की कहानी 'तलाईवी' तीन भाषाओं - तमिल, तेलुगु और हिंदी में उपलब्ध है। इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड की इच्छा भी खिल रही है। जयललिता कंगना रनौत हैं। मैं बेस्ट फ्रेंड शशिकला की भूमिका में थी। एएल विजय निर्देशक हैं। मैं कंगना का प्रशंसक हूं। हमने कभी एक साथ अभिनय करने का सपना नहीं देखा था। 2020 की शुरुआत एक भाग्यशाली वर्ष थी। एकमात्र प्रार्थना यह थी कि यह जारी रहेगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: