Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

समांथा इस फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, देखें तस्वीरें

समांथा इस फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




दक्षिण की नायिकाओं की सुंदरता के बारे में बताने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि वे हमेशा पारंपरिक पोशाक में देखी जाती हैं। जिसमें वह खूबसूरत लग रही है और साथ ही बहुत क्यूट भी। वैसे, दक्षिण की नायिकाओं के बारे में एक खास बात यह है कि वह या तो पारंपरिक पोशाक में दिखती हैं या आधुनिक पोशाक में।
 Samantha-looks-gorgeous-in-this-floral-dress

क्योंकि उन्हें छोटे कपड़े पहनना बिल्कुल पसंद नहीं है, जबकि ज्यादातर हीरोइनों को साड़ी में देखा जाता है। हम ऐसी ही एक हीरोइन के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसका नाम सामंथा अक्किनेनी है। जो इतना लोकप्रिय हो गया है कि उसके बारे में किसी को बताने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने अभी-अभी सोशल मीडिया पर अपनी एक नई फोटोशूट की फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक फूलों की पोशाक में नजर आ रही हैं, जो पूरी तरह से रंगीन है। इस फ्लोरल ड्रेस में सामंथा अक्किनेनी बेहद क्यूट लग रही हैं। वैसे, जब भी सामंथा अक्किनेनी ने एक फोटोशूट करवाया है, वह हमेशा पूरे कपड़े में नजर आती हैं। क्योंकि वह एक विवाहित अभिनेत्री हैं, जिन्हें कुछ भी पहनना पसंद नहीं है। वैसे भी वह फिल्मों में भी शॉर्ट ड्रेस नहीं पहनती हैं, वह फिल्मों में कुछ इसी तरह की ड्रेस में नजर आती हैं जैसे कि उन्होंने यह फोटोशूट पहना हो।
 Samantha-looks-gorgeous-in-this-floral-dress
यह तस्वीर इस हीरोइन की बहुत ज्यादा लग रही है, जिसमें यह काफी खूबसूरत लग रही है। यह नायिका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है, हमेशा एक तस्वीर डालती रहती है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। उनका इंस्टाग्राम फीड उनकी हॉट फोटोज और वीडियो से भरा हुआ है। वैसे, वह दिखने में बहुत प्यारी और सुंदर है, यही कारण है कि लोग अब भी उसे उतना ही पसंद करते हैं जितना कि वे शादी से पहले करते थे। हालाँकि वह पहले भी दक्षिण की शीर्ष नायिका में से एक है, फिर भी वह एक शीर्ष नायिका है। क्योंकि शादी होने के बाद भी वह अंधाधुंध फिल्में कर रही हैं। वह बहुत अच्छी अदाकारा हैं। लोग उनके अभिनय को बहुत पसंद करते हैं। अब, वह हिंदी वेब श्रृंखला करने के लिए तैयार है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: