Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यह भारतीय मॉडल बहुत ही हॉट और खूबसूरत लग रही है, देखें तस्वीरें

यह भारतीय मॉडल बहुत ही हॉट और खूबसूरत लग रही है, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको एक बहुत ही खूबसूरत मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बहुत ही हॉट और बोल्ड दिखती हैं। आपको बता दें कि इस मॉडल का नाम आरुषि हांडा है, तो आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ और बातें- अरुशी हांडा एक भारतीय अभिनेत्री, नर्तकी, एंकर और मॉडल हैं। उनका जन्म 7 सितंबर 1996 को हिमाचल प्रदेश, भारत में हुआ था। वह अब अपने परिवार के साथ दिल्ली में रह रही हैं। उसका उपनाम नाम अरु है।


यह भारतीय मॉडल बहुत ही हॉट और खूबसूरत लग रही है, देखें तस्वीरें



उसकी लम्बाई 5.6 फीट है और उसका वजन 64 किलो है। उसके पास बहुत सुंदर गहरे भूरे रंग की आंखें और लंबे बाल हैं। उसका फिगर साईज 33-27-33 है। आरुषि हांडा ने अपनी स्कूली शिक्षा 2011 में दिल्ली से पूरी की। उसके बाद, उन्होंने पंजाब के चंडीगढ़ में रयात इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग और सूचना प्रौद्योगिकी से इंजीनियरिंग की। फिर वह मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गई। उन्होंने प्रसिद्ध रियलिटी शो एम टीवी स्प्लिट्सविला 11 के लिए ऑडिशन दिया और उनका चयन हो गया, लेकिन सेमीफाइनल से पहले उनका सफाया हो गया। 2016 में, आरुषि मिस हिमाचल की फाइनलिस्ट में से एक थी।

यह भारतीय मॉडल बहुत ही हॉट और खूबसूरत लग रही है, देखें तस्वीरें

उसने डिजिटल मार्केटिंग कंपनी में भी काम किया है लेकिन स्प्लिट्सविला के बाद वह बहुत लोकप्रिय हो गई। वह मुख्य रूप से एक मॉडल और एंकर है। अरुशी अजय देवगन की बहुत बड़ी फैन हैं। खबरों के मुताबिक, वह अभिषेक कुमार को डेट कर रही हैं, जो एक प्रसिद्ध टिक टो स्टार और मॉडल हैं। वह एक प्रसिद्ध टीक टो स्टार भी है। भारत में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वह टिटक पर सबसे ज्यादा चलने वाली लड़कियों में से एक है।
वह मुख्य रूप से कॉमेडी वीडियो क्लिप, डांसिंग वीडियो के लिए प्रसिद्ध है और टिकटोक पर लिप-सिंक करता है। वह इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय हैं और उनके 400k से अधिक अनुयायी हैं। वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं और वे भी उनकी खूबसूरती को पसंद करते हैं और उनकी तारीफ करते हैं। वह बहुत सुंदर और सुंदर है। उन्हें अद्भुत फिगर मिला जिसके कारण वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: