Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जया बच्चन के वार पर रवि किशन का पलटवार – इंडस्ट्री में जितना हक उनका, उतना मेरा भी है

जया बच्चन के वार पर रवि किशन का पलटवार – इंडस्ट्री में जितना हक उनका, उतना मेरा भी है

<-- ADVERTISEMENT -->




Ravi-Kishan-counterattacked-on-Jaya-Bachchan-blowsअभिनेता सुशांत सिंह की मौत के मामले को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ड्रग पैडलर्स की बॉलीवुड में पैठ और कंगना रानाउत विवाद के बाद अब सपा सांसद व अभिनेत्री जया बच्चन और भोजपुरी फिल्म स्टार व भाजपा सांसद रवि किशन के बीच संसद में बयान को लेकर विवाद छिड़ गया है। दोनों अभिनेताओं ने एक दूसरे पर कटाक्ष किया है। माना जा रहा है कि संसद के भीतर से उठा विवाद बॉलीवुड में भी अपना करामाती असर जरूर दिखाएगा।


जया बच्चन के राज्यसभा में दिए बयान पर भाजपा सांसद रवि किशन

मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है।

रवि किशन ने कहा कि मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना। जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी (जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए।


दरअसल, संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को पहली शिफ्ट में राज्यसभा की कार्यवाही शुरू हुई। इस दौरान समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कथित साजिश को लेकर राज्यसभा में शून्यकाल नोटिस दिया है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले उसी को गटर कह रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों से कहे कि वे इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करें।


जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोगों की वजह से आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, उन्होंने इसके खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। आप जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते हैं।


दरअसल, सोमवार को भाजपा सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स और बॉलीवुड कनेक्शन का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा शून्यकाल के दौरान कहा कि पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हो रही है। यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और एनसीबी इसकी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि मेरी मांग है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Jaya Bachchan

Post A Comment:

0 comments: