जया बच्चन ने रवि किशन को ललकारा, कहा- जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जया बच्चन ने रवि किशन को ललकारा, कहा- जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते

Jaya Bachchan challenged Ravi Kishan. जया बच्चन ने रवि किशन को ललकारा, कहा- जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते

<-- ADVERTISEMENT -->



Jaya Bachchan challenged Ravi Kishanसंसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को पहली शिफ्ट में राज्यसभा की कार्यवाही शुरू हुई। इस दौरान समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद उठे विवाद पर भाजपा सांसद रवि किशन पर हमलावर दिखी। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कथित साजिश को लेकर राज्यसभा में शून्यकाल नोटिस दिया है।


जया बच्चन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले उसी को गटर कह रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों से कहे कि वे इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करें।

जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोगों की वजह से आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, उन्होंने इसके खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। आप जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद नहीं कर सकते हैं।


दरअसल, सोमवार को भाजपा सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स और बॉलीवुड कनेक्शन का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा शून्यकाल के दौरान कहा कि पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हो रही है। यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और एनसीबी इसकी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि मेरी मांग है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए।
चीन सीमा विवाद पर राजनाथ बयान दे सकते हैं

उधर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चीन से सीमा विवाद के मुद्दे पर आज लोकसभा में बयान दे सकते हैं। विपक्ष इस मामले में बहस की मांग भी कर रहा है। लद्दाख में चीन से निपटने के तरीके, कोरोना की स्थिति, अर्थव्यवस्था में गिरावट और बेरोजगारी के मुद्दों पर विपक्षी दल सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे।


राज्यसभा की कार्यवाही 9 बजे से शुरू हो गई, जो दोपहर 1 बजे तक चलेगी। लोकसभा 3 बजे से शुरू होकर शाम 7 बजे तक चलेगी। सत्र के पहले दिन यानी सोमवार को राज्यसभा पहली शिफ्ट में, जबकि लोकसभा दूसरी शिफ्ट में चली थी।

दोपहर बाद बिजनेस एडवाइजरी कमेटी की बैठक होगी


सत्र शुरू होने से पहले रविवार को हुई संसद की बिजनेस एडवाइजरी कमेटी (BAC) की पहली बैठक में कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दलों ने चीन और अर्थव्यवस्था के मुद्दों पर बहस करवाने की मांग रखी थी। लेकिन, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने इसके लिए कोई समय तय नहीं किया। आज दोपहर बाद फिर से BAC की मीटिंग होगी। इसमें मानसून सत्र के पहले हफ्ते के शेड्यूल पर चर्चा की जाएगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: