फिल्म "कबीर सिंह" के बाद बदल गया है शाहिद कपूर का बॉलीवुड डिमांड, बड़े बैनर से ऑफर हो रही है फिल्में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म "कबीर सिंह" के बाद बदल गया है शाहिद कपूर का बॉलीवुड डिमांड, बड़े बैनर से ऑफर हो रही है फिल्में

फिल्म "कबीर सिंह" के बाद बदल गया है शाहिद कपूर का बॉलीवुड डिमांड, बड़े बैनर से ऑफर हो रही है फिल्में

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में अगर किसी अभिनेता का फिल्म फ्लॉप हो जाए तो उनके हजार कोशिश के बाद भी उन्हें जल्दी किसी फिल्म में कास्ट नहीं किया जाता है । इस दौर से लगभग बालीवुड के हर एक अभिनेता और अभिनेत्री गुजरते हैं लेकिन अगर एक-दो फिल्म सुपरहिट हो जाए तो फिर हर किसी के लिए बड़े बैनर की फिल्म ऑफर होनी शुरू हो जाती है ।


इसका जीता जागता उदाहरण है बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर, साहित्य करियर में उन्होंने अधिकतर फ्लॉप फिल्में दिया है लेकिन फ़िल्म “कमीने” के बाद धीरे-धीरे शाहिद कपूर के करियर को नई ऊंचाई मिलने लगी और फिल्म कबीर सिंह के बाद शाहिद बॉलीवुड के “ए” एक्टर में आ गए हैं,इसके बाद शायद लोग कई बड़े बैनर से फिल्म ऑफर किया गया लेकिन अब अभिनेता बेहद ध्यान रखते हुए फिल्मों को चुन रहे हैं ।

आज फिर शाहिद कपूर ने एक नया फिल्म साइन किया है, ताजा खबरों की मानें तो पिंकविला को फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि, ‘करण जौहर और शाहिद कपूर कुछ दिनों पहले मालदीव मिशन पर आधारित एक फिल्म पर काम कर रहे थे, जिसमें शाहिद कपूर ब्रिगेडियर फारुख का किरदार निभाते नजर आने वाले थे। हालांकि अब करण जौहर ने शाहिद कपूर को डायरेक्टर शशांक खैतान की फिल्म के लिए साइन किया है, जो कि एक एक्शन फ्लिक होगी। इस फिल्म का टाइटल योद्धा होगा। शाहिद कपूर इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू करेंगे। इससे पहले वो जर्सी की शूटिंग पूरी करेंगे।’

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: