Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अब शिबानी दांडेकर भी उतरी रिया चक्रबर्ती के सपोर्ट मेे, इंस्टाग्राम पर रिया के सपोर्ट मेे लिखा कुछ ऐसा

अब शिबानी दांडेकर भी उतरी रिया चक्रबर्ती के सपोर्ट मेे, इंस्टाग्राम पर रिया के सपोर्ट मेे लिखा कुछ ऐसा

<-- ADVERTISEMENT -->







सिबानी दांडेकर 2 सितंबर को इंस्टाग्राम मेे आ कर अपनी दोस्त रिया चक्रबर्ती के सपोर्ट मेे नजर आईं जो कि सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु केस मेे मुख्य आरोपी बताई जा रही है।सीबानी, जो कि रिया को तब से जानती है जब दोनों 16 वर्ष की थी , एक लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट मेे शिबानी ने रिया को हिम्मत वाली , जीवंत व्यक्ति और अकेली बताया है । शिबानी ने लिखा मै साक्ष्य हूं मैंने कुछ महीनों से उसे और उनके परिवार को उनके व्यक्तित्व के विपरित देखा है। हम मीडिया को चील के रूप में देख रहे है जो कि एक चुड़ैल का शिकार करना चाहती है। एक बेकसूर लड़की और उसके परिवार को टॉर्चर और तंग कर रही है । मीडिया को तो बस टीआरपी चाहिए एक लड़की पर क्या गुजर रही है इससे उसे कुछ लेना देना नहीं।


उन्होंने आगे लिखा उसके आम मानवाधिकारों का भी हनन किया जा रहा है। मीडिया न्यायाधीश कि तरह फैसला लेते जा रही है बिना किसी सबूत के। हम पत्रकारिता और इंसानियत की मृत्यु होते हुए देख रहे है । उसकी गुनाह क्या है यही की वो एक लड़के से प्यार करती थी उसके मुश्किल वक्त मेे भी उसके साथ रही थी 


रिया को हिम्मत कि मूर्ति बताते हुए शिबानी ने आगे लिखा तुम्हारे लिए मेरे दिल में बेहद प्यार और इज्जत है। तुम्हे आज अपनी बेगुनाही के लिए लड़ना पड़ रहा है यह जानते हुए कि तुम बेगुनाह हो। तुम्हारा कसूर इतना है कि तुमने एक लड़के को उसके बुरे वक़्त मेे भी संभाला , उसे खुद से भी अधिक प्यार दिया, मै माफी मांगती हूं कि कई लोग तुम्हें गुनेहगार समझते है, माफी माफी मांगती हूं कि लोग तुम्हें नीचा दिखा रहे है, मै माफी मांगती हूं कि तुम्हे अपने जीवन का सबसे बुरा अनुभव हो रहा है। मुझे माफ़ कर दो , मै हमेशा तुम्हारे साथ हूं।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Rhea Chakraborty

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: