सैफ अली खान नजर आएंगे इतिहास के सबसे ख़तरनाक खलनायक रावण के अवतार में, आदीपुरूष मेे प्रभास के विपरीत आएंगे नजर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सैफ अली खान नजर आएंगे इतिहास के सबसे ख़तरनाक खलनायक रावण के अवतार में, आदीपुरूष मेे प्रभास के विपरीत आएंगे नजर

सैफ अली खान नजर आएंगे इतिहास के सबसे ख़तरनाक खलनायक रावण के अवतार में, आदीपुरूष मेे प्रभास के विपरीत आएंगे नजर

<-- ADVERTISEMENT -->





अदीपुरूष का नया पोस्टर शेयर करने के बाद ओम राउत और उनकी टीम ने सबसे समझदार राक्षस लंकेश का पोस्टर रिलीज कर दिया है । लंकेश का किरदार सैफ अली खान निभाते हुए नजर आएंगे है। वो प्रभास के अपोजिट दिखाई देंगे।


सैफ अली खान का किरदार सोशल मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री पर हमेशा से ही चर्चा का विषय बनी रहती है। सैफ अली खान भी कोई कसर नहीं छोड़ते है अपने किरदार को बखूबी प्रदर्शित करने मेे वो अपने सभी किरदार को अपनी एक्टिंग से जीवंत कर देते है।


प्रभास ने कुछ ही समय पहले इस फिल्म के किरदार पर बात करते हुए कहा था कि हर किरदार अपने साथ नई चुनौतियां ले कर आती है। लेकिन ऐसे किरदार को दर्शाना काफी अधिक जिम्मेदारी और गौरव की बात है। मै काफी ज्यादा उत्सुक हूं ऐसे महान किरदार को निभाने के लिए और वो भी ओम राउत द्वारा डिजाइन किया गया। मुझे यकीन है की हमारे देश के युवा अपना प्यार इस फिल्म को प्रदान करेंगे। सैफ अली खान के साथ काम करने को ले कर प्रभाष ने कहा मै काफी उत्सुक हूं सैफ अली खान के साथ काम करने के लिए मै खुश हूं की मुझे इतने महान कलाकार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। सैफ अली खान भी इस मूवी को लेे कर काफी उत्सुक है । ओम राउत ने कहा सबसे ताकतवर विलेन हमारे महान लंकेश का किरदार निभाने के लिए मुझे बेहतरीन अभिनेता की तलाश थी और सैफ अली खान को पा कर मै प्रसन्न हू। यह एक ऐतिहासिक फिल्म होगी और दर्शकों को काफी पसंद आएगी।


ये फिल्म भूषण कुमार,कृष्ण कुमार,ओम राउत,प्रकाश सुथार और रजनीश द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । अभी ये फिल्म अपने प्री प्रोडक्शन के दौर पर है।इस फिल्म के 2021 मेे रिलीज होने के आसार है।आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: