मैट्रिक्स 4: कीनू रीव्स ओपेंस ने हिट साइंस फिक्शन फिल्म की 4 वीं स्थापना से क्या उम्मीद की थी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मैट्रिक्स 4: कीनू रीव्स ओपेंस ने हिट साइंस फिक्शन फिल्म की 4 वीं स्थापना से क्या उम्मीद की थी

Matrix 4 What did Keanu Reeves Opens expect from the 4th installment of the hit science fiction film. मैट्रिक्स 4: कीनू रीव्स ओपेंस ने हिट साइंस फिक्शन फिल्म की 4 वीं स्थापना से क्या उम्मीद की थी

<-- ADVERTISEMENT -->



कीनू रीव्स अपनी आगामी फिल्म - मैट्रिक्स 4 से प्रशंसकों से क्या उम्मीद कर सकते हैं, इस पर चाय छलक रही है।

मैट्रिक्स 4: कीनू रीव्स ओपेंस ने हिट साइंस फिक्शन फिल्म की 4 वीं स्थापना से क्या उम्मीद की थी
कीनू रीव्स नई मैट्रिक्स फिल्म के बारे में खुल रहा है। 56 वर्षीय अभिनेता ने गुरुवार (17 सितंबर) को बीबीसी के द वन शो के साथ एक साक्षात्कार में खोला। साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता ने आगामी लाना वाकोवस्की निर्देशित फिल्म "प्रेरक" कहा। उन्होंने कहा कि लाना ने लिखा, "एक सुंदर स्क्रिप्ट जो एक प्रेम कहानी है।"रहस्यमय तरीके से चिढ़ने पर, "यह जागने के लिए एक और कॉल का एक और संस्करण है और इसमें कुछ बड़ी कार्रवाई है ... सभी का पता चलेगा।" उन्होंने कहा कि फिल्म में एक चीज प्रीक्वल है। "नहीं नहीं। अतीत में नहीं जा रहा है, ”उन्होंने पुष्टि की।

महामारी के कारण विराम के बाद वर्तमान में मैट्रिक्स 4 बर्लिन में फिल्म कर रहा है। कैरी-ऐनी मॉस ट्रिनिटी के रूप में लौट रहे हैं, साथ ही साथ जैडा पिंकेट स्मिथ। नए कलाकारों में नील पैट्रिक हैरिस, याह्या अब्दुल-मतीन II, जोनाथन ग्रॉफ, प्रियंका चोपड़ा और जेसिका हेनविक शामिल हैं।

यदि आपने इसे मिस कर दिया है, तो नील पैट्रिक हैरिस ने हाल ही में इस बारे में खोला कि यह चौथी स्थापना पिछली त्रयी से कितनी अलग है। सिरियसएक्सएम के द जेस कैगल शो पर बोलते हुए उन्होंने साझा किया कि मताधिकार में एक बदलाव है। "मुझे लगता है कि उसके पास महान समावेशी ऊर्जा है और उसकी शैली नेत्रहीन स्थानांतरित हो गई है जो उसने वर्तमान में क्या कर रही है," लेखक-निर्देशक लाना वाचोव्स्की के बारे में बात करते हुए कहा। नील ने कहा कि उनके लिए "महत्वाकांक्षी" और फीचर वायरवर्क है।"मैं हमेशा तारों और सामान के साथ एक बड़ी विशाल एक्शन फिल्म में एक अग्रणी बनना चाहता था," उन्होंने कहा। "और यह मेरे लिए बुरा नहीं है, लेकिन मेरे लिए निश्चित रूप से स्पर्शरेखा और मज़ेदार है जो सैंडबॉक्स में खेलने में सक्षम है।"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: