जानिये इन सितारों ने अपना अंतिम नाम क्यो छुपाया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानिये इन सितारों ने अपना अंतिम नाम क्यो छुपाया

Know why these stars hid their last name

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें हम उनके नाम से ही जानते हैं। अधिकांश समय आप उनके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि ये सितारे अपने अंतिम नामों को क्यों छिपाते हैं? आइए आज जानते हैं उन सितारों के बारे में जिनके अंतिम नाम आप नहीं जानते।

 Know why these stars hid their last name

सितारों के जीवन में होने वाली हर चीज को न केवल बॉलीवुड के गलियारों में बल्कि उनके प्रशंसकों के बीच भी जाना जाता है। आपकी पसंदीदा हस्तियां क्या खाती हैं, वे किस फैशन फैन को फॉलो करती हैं, वे किसके साथ रिलेशनशिप में हैं, यह सभी चीजें हैं जो हमेशा प्रशंसकों द्वारा देखी जाती हैं। तो चलिए पता करते हैं कि कौन से सितारे हैं जो अपना आखिरी नाम छुपा रहे हैं।

गोविंदा

बॉलीवुड के चिची और राजा बाबू के नाम से मशहूर गोविंदा का पूरा नाम गोविंदा आहूजा है। किसी के नाम के बाद अंतिम नाम को हटाने का कोई विशेष कारण नहीं है। जब गोविंदा ने फिल्मी दुनिया में प्रवेश किया, तो वह चाहते थे कि उनका नाम छोटा और सरल हो, इसलिए गोविंदा ने अपना अंतिम नाम हटा दिया।


रेखा

हर कोई रेखा के खूबसूरत अंदाज का दीवाना है। दुनिया का दिल जीतने वाली रेखा का पूरा नाम भानुरेखा गणेशन है। फिल्मों में आने से पहले ही रेखा ने अपना आखिरी नाम हटा दिया था।
तब्बू

तब्बू का पूरा नाम 'तबस्सुम हाशमी' है। उसने अपना नाम छोटा करने के लिए अपना अंतिम नाम हटा दिया था। आपने हाल ही में तब्बू को फिल्म दे दे प्यार दे में देखा था।

जितेंद्र

बॉलीवुड के जंपिंग जैक के रूप में जाने जाने वाले जितेंद्र का पूरा नाम रवि कपूर है और बॉलीवुड में पैर जमाने से पहले उन्होंने अपना आखिरी नाम हटा दिया था।और नाम भी चेंज किया था।

शान

शांतनु मुखर्जी एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपनी मधुर आवाज से मिठाइयों की दुनिया में अपनी पहचान बनाते हैं। उन्होंने न केवल अपना अंतिम नाम हटा दिया, बल्कि अपना नाम भी छोटा कर लिया। ये ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जो अपना आखिरी नाम छुपा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: