बाथरूम में लटकी मिली TV एक्ट्रेस की लाश, Tik Tok पर हुई दोस्ती बनी मौत की वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बाथरूम में लटकी मिली TV एक्ट्रेस की लाश, Tik Tok पर हुई दोस्ती बनी मौत की वजह

बाथरूम में लटकी मिली TV एक्ट्रेस की लाश, Tik Tok पर हुई दोस्ती बनी मौत की वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



TV-actress-body-found-hanging-in-bathroom-friendship-on-Tik-Tok-became-the-reason-for-deathदिशा सालियान,सुशांत सिंह राजपूत और अनेक कलाकारों आत्महत्या करके इस दुनिया से विदाई लेके अलविदा कह चुके हैं । अभी भी इस केस की जाँच चालू हैं सच सामने आया नहीं वही दूसरे खराब समाचार सामने आ रहे हैं । 

टीवी इंडस्ट्री में से एक और आत्महत्या की घटना समने आई है तेलुगु टीवी अभिनेत्री श्रावणी कोंडापल्ली ने गले मे फाँसी खाकर आत्महत्या की हैं । वे 26 साल की थी अभिनेत्री का फ्लेट मधुर नगर में था । एसआर पुलिस मथक ने गुनाह रजिस्टर करके जाँच शुरू कर दी हैं ।


अभिनेत्री आंध्रप्रदेश के पश्चिम गिड़ावरी जिल्ले की थीं । अभिनेत्री ने अपने 8 साल के करियर में कई टीवी शो में काम किया । अभिनेत्री के मौत के पीछे परिवार का दावा हैं फ़ाउल प्ले हैं । मीडिया की बातचीत में अभिनेत्री के भाई ने दावा किया हैं श्रावणी पर पैसों का दबाव था । उसने कहा कि मेरी बहन ने मुझे कहा था कि देवराज पैसे के लिए उन्हें ब्लैकमेल करता था ।


डेडबॉडी को उस्तीमा हॉस्पिटल में ले जाया गया था । पोस्टमार्टम अभी बाकी हैं पुलिस देवराज को ढूंढ रही हैं जो टिकटोक के द्वारा अभिनेत्री के संपर्क में आया था । दोनो के बीच दोस्ती भी थी ।

ताजेतर में कई कलाकारों की आत्महत्या के किस्से सामने आये हैं जिसमें सुशांत का किस्सा सबसे बड़ा है सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा फ्लेट में आत्महत्या की थीं । इस केस की जांच टीम बड़ी एजेंसी कर रही हैं ।

भारत मे अभी मानसिक रोग एक बड़ा मुद्दा हैं अभी 150 से ज्यादा लोग मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं मानसिक बीमारी और डिप्रेशन आत्महत्या सबसे बड़ा कारण हैं । 2015 से 2016 में मानसिक बीमारी से 1 लाख लोगो ने मौत को गले लगाया था ।

आत्महत्या करने वालो में से पुरुषों की संख्या ज्यादा है मनोवैज्ञानिक ने बढ़ती आत्महत्या पर चिंता व्यक्त की हैं और आत्महत्या रोकने पर पहल की हैं यह पहल विश्व आत्महत्या दिवस नियंत्रण निमिते संगठन के द्वारा एक अहवाल में कहा थी कि दक्षिण एशिया में आत्महत्या मृत्यु दर सबसे ज्यादा हैं

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: