Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'बिग बॉस 14' का इंतजार हुआ ख़त्म, इस दिन से होगी शूटिंग शुरू

bigg-boss-14-opening-episode-to-be-shot-on-1-october. 'बिग बॉस 14' का इंतजार हुआ ख़त्म, इस दिन से होगी शूटिंग शुरू

<-- ADVERTISEMENT -->




bigg-boss-14-opening-episode-to-be-shot-on-1-october
खबर है कि सलमान खान 1 अक्टूबर को 'बिग बॉस 14' के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग करेंगे और उसी दिन यह पता चल जाएगा कि इस बार घर में कौन-कौन से सेलेब्स नजर आएंगे। 'बिग बॉस 14' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा है। कहा जा रहा है कि यह शो 4 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इस बार कौन-कौन से सिलेब्रिटीज बिग बॉस के सदस्य बनेंगे। हालांकि कई पॉप्युलर सेलेब्स के नाम इस बार चर्चा में हैं।  


इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान 1 अक्टूबर को 'बिग बॉस 14' का प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे। यही वही एपिसोड है, जिसमें सलमान हर नए सीजन के कंटेस्टेंट्स से दर्शकों को मिलवाते हैं। 

मुंबई मिरर' की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोर्सेज ने बताया कि आमतौर पर प्रीमियर एपिसोड सिर्फ एक दिन पहले ही शूट किया जाता है ताकि कंटेस्टेंट्स के नाम और पहचान छिपाकर रखी जाए। इस बार शो 4 अक्टबूर से शुरू हो रहा है और इस हिसाब से देखा जाए तो दो-तीन दिन पहले ही सलमान कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा उठा देंगे। हालांकि अभी का वक्त ऐसा है कि पहले से आप कुछ प्रिडिक्ट नहीं कर सकते, इसलिए तीन दिन अडवांस में प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग की जाएगी।' बताया जा रहा है कि सलमान ने 1 अक्टबूर का पूरा दिन सिर्फ ओपनिंग एपिसोड की शूटिंग के लिए रखा है और इसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ओपनिंग एपिसोड के शूट के बाद अपनी आने वाली फिल्म 'राधे' के 10 दिनों के शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर देंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: