Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने अफेयर को लेकर सुशांत सिंह राजपूत ने दिया ऐसा बयान, जानकर रिया चक्रवर्ती को लगेगा झटका

अपने अफेयर को लेकर सुशांत सिंह राजपूत ने दिया ऐसा बयान, जानकर रिया चक्रवर्ती को लगेगा झटका

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। दंगल फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने फिल्म छोरे का निर्देशन किया है। 6 सितंबर के दिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।
फिल्म रिलीज होने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने जीवन से जुड़े हुए कई राज बताएं। आप लोग जानते होंगे कि सुशांत राजपूत अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हर रोज उनके अफेयर की खबरें सुनने को मिलती है। एक समय ऐसा था जब सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के अफेयर में होने की खबरें सुर्खियों में बनी रहती थी। कुछ समय पहले इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।
इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के अफेयर में होने की खबरें आई। सुशांत सिंह राजपूत का नाम कृति सेनन, रिया चक्रवर्ती के साथ भी जोड़ा जा चुका है। पहली बार सुशांत सिंह राजपूत ने रिया के साथ रिश्ते पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि यदि कुछ नया नया हो तो उसके बारे में पूरी श्योरिटी के साथ बोलना गलत है।
सुशांत का कहना है कि मुझे खुद से संबंधित बातें करना पसंद है। लेकिन बात यदि दूसरे के बारे में की जाए तो मैं उसके बारे में कुछ भी कहने से बचता हूं। सुशांत सिंह राजपूत के बयान से स्पष्ट होता है कि उन्होंने रिया के साथ अपने रिश्ते को इनकार नहीं किया है। यह दोनों कुछ ही समय पहले रोमांटिक वैकेशन पर लद्दाख गए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: