Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने बेटे को 400 फीट की ऊंचाई से गिरता देख सनी देओल का हुआ ऐसा हाल


<-- ADVERTISEMENT -->




सबसे पहले धर्मेंद्र और फिर धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल और बॉबी देओल और अब सनी देओल के बेटे करण देओल भी अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म पल पल दिल के पास से करण देओल की बॉलीवुड में एंट्री होगी। खास बात यह है कि इस फिल्म का निर्देशन कोई और नहीं बल्कि खुद सनी देओल कर रहे हैं। हर पिता अपने बेटे से बहुत ज्यादा प्यार करता है। लेकिन जब बेटे के साथ कुछ बुरा होता है तो पिता का क्या हाल होता है। आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए जब किसी पिता का बेटा 400 फीट की ऊंचाई से गिर रहा होगा तो उस पिता पर क्या बीत रही होगी।
सनी देओल ने हाल ही में इस घटना के बारे में जिक्र किया। सनी देओल ने कहा कि फिल्म के एक सीन में मेरे बेटे को 400 फीट की ऊंचाई से गिरना था। उसको गिरते हुए देख मेरी हालत ऐसी हो गई थी। सनी देओल ने कहा कि मैं उसको गिरते हुए देख हुए काफी ज्यादा घबरा गया था। सनी देओल ने कहा कि जब मैंने उससे कहा कि तुम्हें 400 फीट की ऊंचाई से गिरना है तो वो राजी हो गया। लेकिन जब वो गिरा तो मैं इतना नर्वस हो गया कि सीन को रिकॉर्ड करना ही भूल गया।


सनी देओल का मानना है कि फिल्म का डायरेक्शन करना बहुत ही कठिन है और यह तनाव भरा काम है। मुझे अब अच्छी तरह समझ आ गया है कि फिल्म बेताब के दौरान मेरे पिता धर्मेंद्र को किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ा होगा। आपको बता दें कि सनी देओल एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्टर और राजनेता भी है। कुछ समय पहले उनको पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से जीत हासिल हुई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: