Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस कारण देश के कई हिस्सों में फूंके गए सोनाक्षी सिन्हा के पुतले, एक्ट्रेस बोलीं- मैं माफी मांगती हूं

इस कारण देश के कई हिस्सों में फूंके गए सोनाक्षी सिन्हा के पुतले, एक्ट्रेस बोलीं- मैं माफी मांगती हूं

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों विवादों में घिर चुकी है। रविवार के दिन सोनाक्षी सिन्हा के देश के कई हिस्सों में वाल्मीकि समाज के लोगों द्वारा पुतले फुके गए। खबरों की मानें तो ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में वाल्मीकि समाज के विरुद्ध आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया। सोनाक्षी सिन्हा ने इस घटना के बाद हर किसी से माफी मांगी।
ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि 23 जुलाई 2019 को सिद्धार्थ कनन के साथ एक इंटरव्यू के संदर्भ में, मैं यह सुनिश्चित करती हूं कि वाल्मिकी समाज के लिए मेरे अंदर अत्यंत आदर है। इस समाज का देश की आजादी के प्रति पूरा योगदान है जिस पर मुझे बहुत गर्व है।
आगे सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा कि अनजाने में मैंने जो शब्द कहे उनसे किसी भी व्यक्ति, समाज या समूह को ठेस पहुंची है तो मैं उनसे माफी मांगती हूं और यह विश्वास दिलाती हूं कि आगे से ऐसा कभी नहीं होगा। किसी को भी ठेस पहुंचाना मेरा उद्देश्य नहीं था।
बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा के पुतले फूंकने के अलावा उत्तर प्रदेश के रामपुर में वाल्मीकि समाज के लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए कोतवाल को तहरीर दी। तहरीर में सोनाक्षी सिन्हा और एक अन्य व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई। देखने वाली बात यह होगी कि इस मामले में सरकार क्या फैसला लेती है। कहीं सोनाक्षी सिन्हा को कोर्ट के चक्कर तो नहीं काटने पड़ेंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: