Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनु मलिक की वापसी पर फूटा सोना महापात्रा का गुस्‍सा, चैनल को दिलाया याद MeToo कैम्पेन में आरोपी थे

अनु मलिक की वापसी पर भड़की सोना महापात्रा, चैनल को दिलाया याद MeToo कैम्पेन में आरोपी थे

<-- ADVERTISEMENT -->




जल्दी ही अनु मलिक टीवी रियलिटी शो के जज बनकर वापसी करने वाले हैं। हालांकि इस कारण सिंगर सोना महापात्रा काफी ज्यादा नाराज हैं और उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए चैनल को इस बारे में याद दिलाया कि उन पर मीटू मूवमेंट के तहत श्वेता पंडित ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। बता दें कि जब मीटू मूवमेंट के तहत अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगे थे तो उनको सोनी टीवी ने रनिंग शो इंडियन आईडल से बीच में ही बाहर कर दिया। हालांकि फिर से अनु मलिक रियल्टी शो सुपरस्टार सिंगर में जज की भूमिका निभाएंगे और टीवी पर वापसी करेंगे।
sona-mohapatra-is-in-attacking-anu-malik
ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सोना महापात्रा लिखती है कि इन कारणों की वजह से ही तुमको शो से बाहर कर दिया गया था। रियलिटी शो इंडियन आइडल की शूटिंग के वक्त उनका हिंसक व्यवहार बहुत ही आम था। एक अन्य ट्वीट में सोना महापात्रा ने लिखा कि एक और वजह है जो संख्या में बहुत बड़ी है अनु मलिक। मैं विनती करती हूं कि इस पर शो के निर्माता ध्यान देंगे।
sona-mohapatra-is-in-attacking-anu-malik
सोना महापात्रा ने इसके बाद ट्विटर पर और भी ट्वीट किए और अनु मलिक को अपना निशाना बनाया। उन्होंने शो के प्रोड्यूसर को टैग करते हुए लिखा कि इस शो में 2 से 15 साल के बच्चे आएंगे। जबकि श्वेता पंडित ने अनु मलिक को पीडोफाइल मतलब कि बच्चों के साथ दुष्कर्म करने वाला करार दिया था। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इस बारे में तो पता नहीं चला है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: