Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

झारखंड: 3 साल की बच्‍ची से गैंगरेप पर फूटा अनुष्‍का शर्मा का गुस्‍सा, बोलीं- कड़ी सजा मिले

झारखंड : 3 साल की बच्‍ची से गैंगरेप पर फूटा अनुष्‍का शर्मा का गुस्‍सा, बोलीं - कड़ी सजा मिले


झारखंड के जमशेदपुर में पिछले सप्ताह टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से 3 साल की बच्ची को दो लोगों ने किडनैप कर लिया जिसके बाद उसका रेप किया और फिर उस बच्ची का सिर काट दिया। यह हर किसी के लिए झकझोर देने वाली घटना है। बुधवार के दिन पुलिस ने इस घटना का खुलासा किया। मंगलवार के दिन पुलिस को टेल्को थाना क्षेत्र से सिर कटी हुई लाश मिली थी। सीसीटीवी फुटेज की सहायता से दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बयान दिया। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि एक 3 साल की बच्ची अपनी मां के साथ रेलवे स्टेशन पर सो रही थी। उसका अपहरण हुआ और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म करने के बाद उसका सिर काट कर हत्या कर दी गई।
यह जानवरों जैसी और वीभत्‍स घटना है। मैं इस घटना से अंदर तक हिल चुकी हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि जल्द से जल्द ही उस बच्ची को न्याय मिलेगा। मैं यह आशा कर रही हूं कि दुष्कर्मी को बहुत ही कड़ी सजा मिलेगी, जिससे अगली बार कोई भी इस तरह की घटना को अंजाम देने से पहले हजार बार सोचेगा।
इस घटना पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि मैं नहीं जानता कि हम किस दुनिया में जी रहे हैं। मैं सरकार से यह विनती करता हूं कि ऐसा कोई कानून पारित होना चाहिए जिससे दुष्कर्मियों को बिल्कुल भी छूट ना मिले। उनको सीधे मृत्यु दंड की सजा मिले।

Loading...

Reactions:

Society

Post A Comment:

0 comments: