Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटी से मारपीट करने के मामले में श्वेता के पति अभिनव कोहली गिरफ्तार, लगाए ये गंभीर आरोप

बेटी से मारपीट करने के मामले में श्वेता के पति अभिनव कोहली गिरफ्तार, लगाए ये गंभीर आरोप

<-- ADVERTISEMENT -->




जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और उन्होंने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने अभिनव कोहली को हिरासत में ले लिया। श्वेता तिवारी ने कहा कि मेरा पति अपनी बेटी पलक के साथ मारपीट करता था। पुलिस थाने के बाहर श्वेता तिवारी एवं उनकी बेटी पलक को देखा गया। इस दौरान श्वेता और उनकी बेटी रो रही थी।

स्पॉट ब्वॉय की खबर के मुताबिक गुस्से में आकर अभिनव कोहली ने अपनी बेटी को थप्पड़ मार दिया। श्वेता का कहना है कि अभिनव शराब के नशे में रहता है। बीते 1 साल से इन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि इस बात को इन दोनों ने कभी मीडिया वालों के सामने नहीं आने दिया। मीडिया की रिपोर्ट में यह बताया गया कि कल 1:00 बजे करीब अभिनव कोहली को पुलिस थाने लाया गया।


पुलिस थाने में ही पलक और श्वेता तिवारी की मौजूदगी में अभिनव कोहली से पूछताछ हुई। अभिनव कोहली के विरुद्ध शिकायत दर्ज कर ली गई है। अभिनव ने अपनी बेटी को काफी गंदी गंदी गालियां दी। श्वेता तिवारी का यह भी कहना है कि 2 साल पहले अभिनव कोहली ने अपनी बेटी को मोबाइल में मॉडल की अश्लील फोटो दिखाई थी।


श्वेता तिवारी ने शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई और पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। सीरियल कसौटी जिंदगी से करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता काफी लंबे समय से टीवी से दूर है। उन्होंने इस सीरियल से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की। श्वेता तिवारी कई फिल्मों में भी नजर आई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: