Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

10 करोड़ का प्रस्ताव ठुकराने वाली शिल्‍पा शेट्टी के मुरीद हुए पूर्व चीफ मिनिस्टर, कहा - सराहनीय कदम

10 करोड़ का प्रस्ताव ठुकराने वाली शिल्‍पा शेट्टी के मुरीद हुए पूर्व चीफ मिनिस्टर, कहा - सराहनीय कदम

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने यह खुलासा किया कि उन्होंने आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के लिए करीब 10 करोड़ रुपये का प्रस्ताव ठुकरा दिया। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि मैं पतला होने के लिए दवाइयों पर विश्वास नहीं करती हूं तो उन चीजों का विज्ञापन कैसे कर सकती हूं। मैं ये सच कहती हूं कि आदमी वर्कआउट और डाइट से खुद को फिट रख सकता है। इस तरह की दवाइयां सेहत पर बुरा प्रभाव डालती है। मैं लोगों के साथ अन्याय नहीं कर सकती।
बता दें कि शिल्पा शेट्टी के बड़े कदम की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। हाल ही में मध्य प्रदेश के पूर्व चीफ मिनिस्टर शिवराज सिंह ने शिल्पा शेट्टी के फैसले की जमकर तारीफ की।
शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी जिसमें लिखा था कि मुझे इन चीजों पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है। यह कंपनियां दावा करती है कि आप जल्दी ही पतले हो जाएंगे। लेकिन मैं ऐसा नहीं मानती। अगर आप अपनी लाइफस्टाइल में बदलाव करेंगे तो आप पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। शिल्पा शेट्टी की तारीफ में
शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि समाज को साफ-सुथरा बनाए रखने के लिए सेलिब्रिटी की जिम्मेदारी होती है। शिल्पा शेट्टी ने अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के लिए मिलने वाले 10 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि वे मानती है कि इस तरह की दवाइयां सेहत पर बुरा प्रभाव डालती है। इन दवाइयों का कोई भी परिणाम नहीं निकलता। वास्तव में शिल्पा शेट्टी का प्रशंसनीय यह कदम है। मैं शिल्पा शेट्टी का धन्यवाद करता हूं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: