Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शूटिंग छोड़ गूंगे-बहरे बच्चों से मिलने स्कूल पहुंचे भाईजान सलमान, तस्वीरें दिल को छू लेगी

शूटिंग छोड़ गूंगे-बहरे बच्चों से मिलने स्कूल पहुंचे भाईजान सलमान, तस्वीरें दिल को छू लेगी

<-- ADVERTISEMENT -->




salman-khan-in-orphanage
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान की राजधानी जयपुर में चल रही है और सोशल मीडिया के जरिए सलमान अपने फैंस को हर बात की अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमें सलमान खान गूंगे- बहरे बच्चों से मिलने उनके स्कूल जा पहुंचे हैं जी हां राजस्थान में दबंग 3 फिल्म की शूटिंग छोड़कर सलमान खान उन बच्चों से मिलने गए थे और वहां से कुछ तस्वीरें सामने आई है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। सोनाक्षी सिन्हा भी सलमान खान के साथ दिख रही है।
salman-khan-in-orphanage

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि उन स्कूल के बच्चों के साथ सलमान खान मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं तो वही सोनाक्षी सिन्हा ने भी तस्वीरें खिंचवाई यह तस्वीरें किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है, क्योंकि बिजी शेड्यूल में से टाइम निकाल कर सलमान राजस्थान में उन बच्चों से मिले और सब के साथ मस्ती भी की। इंटरनेट पर यह तस्वीरे आग की तरह फैली हुई है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि दबंग 3 के चुलबुल पांडे यानी सलमान खान अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं तो वही साड़ी में सोनाक्षी सिन्हा बेहद हॉट लग रही है।
salman-khan-in-orphanage

कुछ दिनों पहले तस्वीरें सामने आई थी जिनमें सलमान और रज्जो यानी सोनाक्षी दबंग 3 फिल्म का पहला गाना शूट करते हुए दिखे थे जिनमें दोनों ने केसरी कलर के कपड़े पहने हुए थे सलमान खान की पिछली फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड भी काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया। अब इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दबंग 3 दबंग सीरीज की तीसरी सीक्वल फिल्म है पहले दोनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुए हैं।
salman-khan-in-orphanage

अब इस फिल्म से भी यही उम्मीद लगाई जा रही है फिल्म का डायरेक्शन प्रभु देवा द्वारा किया जा रहा है तो वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर सुल्तान सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान है यह फिल्म इन दिनों शूटिंग को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है।
salman-khan-in-orphanage

आए दिन सेट से कोई ना कोई तस्वीरें सामने आती रहती है हालांकि सलमान खान ने सेट पर फोन बैन किया है लेकिन फिर भी कुछ ना कुछ तस्वीरें लीक हो ही जाती है। आपको बता दें कि यह फिल्म साल के एंड में 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: