Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तो इस वजह से रवि किशन को अपनी फिल्मों में नहीं लेते थे अनुराग कश्यप, वजह जान आपकी हंसी छूट जाएगी

तो इस वजह से रवि किशन को अपनी फिल्मों में नहीं लेते थे अनुराग कश्यप, वजह जान आपकी हंसी छूट जाएगी

<-- ADVERTISEMENT -->


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रवि किशन इन दिनों फिल्म बाटला हाउस की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। वह जोरों शोरों से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। रवि किशन अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बतौर गेस्ट द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। रवि किशन के साथ फिल्म की मुख्य अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और अभिनेता जॉन अब्राहम भी शो पर गए। शो के सेट पर तीनों कलाकारों ने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए।
रवि किशन ने शो के सेट पर बाटला हाउस के को-एक्टर के साथ ऑनस्क्रीन एवं ऑफस्क्रीन अपनी बॉन्डिंग के बारे में जिक्र किया। कपिल शर्मा ने बताया कि हमें यह सुनने को मिलता है कि अनुराग कश्यप रवि किशन को अपनी फिल्मों में रखने से डरते हैं। क्या यह बात सच है। इसका उत्तर देते हुए रवि किशन ने कहा हां यह सच बहुत ही मजेदार है।
दरअसल मेरे बारे में एक अफवाह थी कि मैं फिल्म के सेट पर बहुत ज्यादा नखरे करता हूं और राजा की तरह व्यवहार करता हूं। हालांकि यह सिर्फ अफवाह थी और कुछ नहीं। इसके बाद अनुराग ने मुझको मुक्काबाज में ले लिया। वह मुझे फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर के लिए कास्ट करना चाहते थे। लेकिन मेरी छवि उनके जहन में कुछ और थी। इसए उन्होंने मुझे नहीं लिया।
रवि किशन सिर्फ अच्छे अभिनेता ही नहीं बल्कि एक सफल राजनेता भी है। रवि किशन को कुछ दिनों पहले सांसद चुना गया। उनके लिए पिछले कुछ महीने काफी व्यस्तता भरे रहे क्योंकि उन्होंने जमकर अपनी पार्टी का प्रचार किया। रवि किशन 600 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म बाटला हाउस दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: