Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सेक्सुअलिटी को लेकर यूजर ने किया ट्वीट, तो करण जौहर ने दिया मजेदार जवाब

सेक्सुअलिटी को लेकर यूजर ने किया ट्वीट, तो करण जौहर ने दिया मजेदार जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->


जाने-माने बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में करण जौहर को एक यूजर ने उनकी सेक्सुअलिटी को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन करण जौहर ने उस यूजर को जो जवाब दिया, उस वजह से उसको वो ट्वीट डिलीट करना पड़ा।
एक यूजर ने लिखा कि मेरे हिसाब से करण जोहर के जीवन पर एक फिल्म बननी चाहिए जिसका नाम द गे होना चाहिए। करण जौहर ने उस यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि आप तो वास्तव में ओरिजिनल जीनियस है। आप इतने दिनों तक कहां छिपे बैठे थे। आज ट्विटर पर सबसे अनुकूल मुद्दा उठाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।
कुछ समय पहले करण जौहर ने सलमान खान के भाई अरबाज खान के चैट शो पर कहा था कि कुछ समय पहले लोग मुझे इस तरह से ट्रोल करते थे तो मैं अपसेट हो जाता था। लेकिन अब मुझे फर्क नहीं पड़ता है। मैं अब अपनी लाइफ को एंजॉय करता हूं। जब भी मुझे कोई ट्रोल करता है तो मैं बहुत ज्यादा एंजॉय करता हूं। यह मेरे लिए बहुत ही एंटरटेनिंग होता है।
करण जौहर की फिल्में लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती हैं। हालांकि उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। दर्शकों को उनकी फिल्म कलंक एवं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ज्यादा पसंद नहीं आई और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। करण जौहर की अपकमिंग फिल्म का नाम 'ब्रह्मास्त्र' है और यह एक बिग बजट फिल्म है जिसमें  रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन  जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: