Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने पति के कंधे पर बैठ पोज देती दिखी यह एक्ट्रेस, शादी को नहीं हुए अभी 2 महीने

अपने पति के कंधे पर बैठ पोज देती दिखी यह एक्ट्रेस, शादी को नहीं हुए अभी 2 महीने

<-- ADVERTISEMENT -->




आपको तो पता होगा क्या अभी कुछ समय पहले एक हाईप्रोफाइल शादी हुई है जिसे देखकर लोग भी काफी खुश हो गए। दरअसल हमार राजीव सेन और चारू असोपा की शादी के बारे में बात कर रहे हैं। इन दोनों के बारे में बता दें तो राजीव सेन सुष्मिता सेन के छोटे भाई हैं। वहीं चारू असोपा टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और इन को लोग काफी पसंद करते हैं।
इन दोनों की शादी जून के महीने में हुई है और शादी होने के बाद यह दोनों हनीमून मनाने विदेशी भी चले गए थे। वैसे आपको भी जानकर हैरानी होगी कि यह पिछले 2 वर्षों से शादी करने का विचार बना रहे थे लेकिन सही समय का इंतजार कर रहे थे। इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है।


कल राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी चारू असोपा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें यह दोनों खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और इन तस्वीरों में भी आप साफ-साफ देख सकते हैं। चारू असोपा राजीव सेन के कंधे पर बैठकर पोज दे रही हैं और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हुई है।
चारू असोपा के बारे में बता दें तो इन्होंने अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो सीरियल से एक्टिंग करियर में कदम रखा था। यह सीरियल सन 2009 में प्रसारित हुआ था तो इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह पिछले 10 वर्षों से लगातार टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। वैसे इस सीरियल के बाद इन्होंने कई और मशहूर सीरियल जैसे देवों के देव महादेव में भी काम किया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: