Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आज भी पहले जैसी ही दिखती है रामायण की सीता, एक शो ने बदल दिया था करियर

पहले जैसी आज भी दिखती है रामायण की सीता, एक सीरियल ने बदल दिया था करियर

<-- ADVERTISEMENT -->




कुछ सितारे ऐसे होते हैं जो टीवी सीरियलों या फिल्मों में अपने किरदार से रातों-रात लोकप्रियता हासिल कर लेते हैं और वे दर्शकों के दिल में बस जाते हैं। बता दें कि हम एक ऐसे ही एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसका करियर सिर्फ एक सीरियल की वजह से बदल गया। आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम दीपिका चिखलिया है, जिन्होंने टीवी सीरियल रामायण में सीता का रोल अदा किया था। दीपिका चिखलिया ने बहुत ही कम समय में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली। यह सीरिरियल अपने दौर का सबसे फेमस सीरियल था। इस सीरियल में नजर आए किरदार आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं।
माता सीता का किरदार निभा कर दीपिका चिखलिया ने रातों-रात लोकप्रियता हासिल कर ली। वे जहां भी जाती लोग उन्हें असली माता सीता समझ कर पूजा करने लगते थे। दीपिका चिखलिया अन्य स्टार्स की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कम उम्र में ही दीपिका ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली। 32 साल पहले यह धारावाहिक टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ था।
दीपिका चिखलिया ने ज्यादा टीवी सीरियलों में काम नहीं किया। वह कुछ चुनिंदा टीवी सीरियलों में ही नजर आई। दीपिका चिखलिया आज भी पहले जितनी ही खूबसूरत लगती हैं। उनकी खूबसूरती में बिल्कुल भी परिवर्तन नहीं आया है। आप उनकी तस्वीरें खुद देख सकते हैं। हालांकि वह फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं और अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: