Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक फ्लॉप एक्टर नहीं होता तो सलमान खान आज इतने बड़े बॉलीवुड स्टार नहीं बन पाते

एक फ्लॉप एक्टर नहीं होता तो सलमान खान आज इतने बड़े बॉलीवुड स्टार नहीं बन पाते

<-- ADVERTISEMENT -->




salman khan crying
आप लोगों को इस बारे में जानकारी होगी कि सलमान खान की पहली फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी जो बीवी हो तो ऐसी थी। सलमान खान को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म मैंने प्यार किया से मिली जो 1 साल बाद यानी कि 1989 में रिलीज हुई। इस फिल्म से सलमान खान रातों-रात स्टार बन गए। आज इस पोस्ट में हम आपको ऐसे फ्लॉप अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बिना सलमान इतने बड़े स्टार नहीं बन पाते।
salman khan crying
1989 में फिल्म मैने प्यार किया के लिए सबसे पहले फराज खान को कास्ट किया गया था। फराज खान सलमान खान का रोल अदा करने वाले थे। अगर आपको नहीं पता हो तो बता दे कि वह युसूफ खान के बेटे हैं। फिल्म की शूटिंग स्टार्ट होने से पहले ही फराज खान को बड़ी बीमारी हो गई। इस कारण पर फराज खान ने यह फिल्म छोड़ दी। इसके बाद ही सलमान खान को फिल्म मैने प्यार किया के लिए कास्ट किया गया। सलमान खान और राजश्री की यह फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई कि सलमान रातों-रात लोकप्रिय हो गए और उनको हर कोई जान गया।
salman khan crying
इस फिल्म के डायरेक्टर ने फराज खान के बीमार हो जाने के बाद फिल्म के ऑडिशन के लिए सलमान खान, बिंदु दारासिंह, दिपक तिजोरी, पियूष मिश्रा, और मोहनीश बहल को बुलाया था। हालांकि डायरेक्टर को सलमान खान ज्यादा पसंद आए और फिल्म के लिए सलमान खान को सिलेक्ट कर लिया गया। यदि उस वक्त फराज खान को यह फिल्म मिल जाती तो सलमान आज इतने बड़े स्टार नहीं होते।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: