Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इतने करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक सुपरस्टार महेश बाबू, जाने एक फिल्म की फीस




साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता महेश बाबू का जन्म 9 अगस्त को हुआ था और आज वे अपना जन्मदिन मना रहे है। महेश बाबू सुपर स्टार है और वे एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस लेते हैं। प्रॉपर्टी के मामले में भी महेश बाबू बॉलीवुड के अभिनेताओं को कड़ी टक्कर देते हैं। साल 2019 में उन्होंने टैक्स का भुगतान नहीं किया था। इस कारण जीएसटी विभाग ने उनके बैंक अकाउंट सील कर दिए थे। जीएसटी विभाग का कहना था कि उन पर साढे 18.5 लाख रुपए का टैक्स बकाया था।


महेश बाबू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 4 साल की उम्र पर ही अपने करियर की शुरुआत की थी। महेश बाबू के पास 127 करोड रुपए की प्रॉपर्टी है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार उनकी एक फिल्म की फीस 18 करोड़ है। महेश बाबू के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां है। हैदराबाद में महेश बाबू का एक लग्जरी बंगला है। उसकी कीमत 14 करोड़ रुपए बताई जाती है।


सुपरस्टार महेश बाबू के पास 3.06 करोड़ की कीमत वाली महंगी स्पोर्ट कार लैम्बोर्गिनी गलार्डो  है। कंपनी द्वारा इस कार का निर्माण इटली में किया गया। इसमें वी10 इंजन का बहुत ही दमदार इंजन इस्तेमाल किया गया जिसकी क्षमता 5.2 लीटर है। यह इंजन कार को 550 बीएचपी की क्षमता प्रदान करता है।


महेश बाबू के पास 1.5 करोड़ रुपये की कीमत वाली Range Rover Vogue है जिसमें 3 लीटर की क्षमता वाला 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। महेश बाबू के पास टोयोटा लैंड क्रूजर भी है जिसकी कीमत 1.25 करोड़ रुपए है। महेश बाबू को मर्सिडीज का भी शौक है । उनकी मर्सिडीज-बेंज की कीमत 49 लाख रुपए है। 
Loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: