Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

तलाक होन के बाद भी सुजैन के साथ क्यों बार-बार नजर आते हैं ऋतिक, खुद खोला बड़ा राज



suzan and hiritik roshan
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋतिक रोशन सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। कुछ ही समय पहले ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर थर्टी रिलीज हुई जिसमें उन्होंने बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल अदा किया। इसके अलावा ऋतिक रोशन अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान की वजह से भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। बता दें कि इन दोनों का तलाक काफी समय पहले ही हो गया था। लेकिन यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और कई बार एक साथ देखे गए हैं।
suzan and hiritik roshan
हालांकि तलाक के बावजूद भी सुजैन खान के साथ बार-बार क्यों जाते हैं। इसका खुलासा खुद ऋतिक रोशन ने किया। सुपर थर्टी की शानदार सफलता के बाद ऋतिक रोशन ने डीएनए को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने उसके पीछे की वजह बताई कि वह क्यों अपनी पूर्व पत्नी के साथ समय बिताते हैं।
suzan and hiritik roshan
ऋतिक ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे का बहुत ज्यादा सम्मान करते हैं। हम नहीं चाहते कि हमारे बच्चों पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़े। हम अपने बच्चों ऋदान और रेहान के लिए समर्पित है। जो लोग यह सोचते हैं कि मैं क्यों अपनी पूर्व पत्नी के साथ समय बिताता हूं तो मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि मैं अपने दोनों बच्चों को लेकर चल रहा हूं। मेरे बच्चों को पता चल सके कि उनको उनकी मां और पिता का प्यार मिला।
suzan and hiritik roshan
बच्चों को यह पता लगे कि अलग होने के बाद भी एक परिवार के तौर पर हम साथ हैं। हालांकि यह बहुत ही मुश्किल है कि मेरा और सुजैन का संतुलन बना रहे। हालांकि अपने बच्चों के लिए हम कुछ भी कर सकते हैं। शादी के 14 साल बाद यानी कि साल 2014 में दोनों का तलाक हुआ था। इन दोनों ने तलाक होने के 5 साल बाद भी अच्छा रिश्ता बनाए रखा।
suzan and hiritik roshan
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: