Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'बाटला हाउस' का ब्लॉकबस्टर होना लगभग तय, मिली इतनी दमदार रेटिंग, जानकर यकीन नहीं होगा

'बाटला हाउस' का ब्लॉकबस्टर होना लगभग तय, मिली इतनी दमदार रेटिंग, जानकर यकीन नहीं होगा

<-- ADVERTISEMENT -->


जॉन अब्राहम की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'बाटला हाउस' कल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसका सभी फ्रेंड्स को बेसब्री से इंतजार है । इस फिल्म को लेकर काफी बज बना है फिल्म का प्रमोशन भी जोरों शोरों से किया गया है तो वहीं स्टोरी और एक्टिंग वाकई में लाजवाब है इसका असर फिल्म की रेटिंग पर देखने को मिल रहा है और इस फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना लगभग तय है ।

मिली दमदार रेटिंग
अगर हम बात करें इस फिल्म की रेटिंग के बारे में तो बॉलीवुड हंगामा द्वारा इस फिल्म को 5 में से 4.5 स्टार दिए गए है जो कि वाकई में शानदार है तो वही टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा 5 में से 3.5 स्टार रेटिंग दिया गया है इससे यह साफ पता चलता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन का ही रिकॉर्ड तोड़ सकती है मशहूर फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक फिल्म की यह फिल्म पहले ही दिन 15 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर लेगी तो वही वीकेंड भी अच्छा गुजरने वाला है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीती रात इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां बॉलीवुड के कई सितारे भी नजर आए थे इसके अलावा कई फिल्म एक्सपर्ट को इनवाइट भी किया गया था । फिल्म देखने के बाद सभी सेलिब्रिटीज ने जॉन अब्राहम की एक्टिंग की तारीफ की है और इस फिल्म को पहले से ही ब्लॉकबस्टर बताया है ।

इस फिल्म में जॉन अब्राहम जाबांज पुलिस ऑफिसर डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। आप सभी को पता ही है कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल भी कल ही रिलीज होने वाली है । ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी लेकिन रेटिंग देखने के बाद यह तो पता चलता है कि मिशन मंगल को बाटला हाउस से बच कर रहना पड़ेगा ।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: